एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउन में घर के बर्तन धो रहे शाहिद कपूर, बोले- ये डिपार्टमेंट मेरा

शाहिद ने अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी को लेकर भी बातचीत की. शाहिद ने कहा- बस एक अच्छी फिल्म बनाने की हमारी पूरी कोशिश है. मैं खुश हूं हमने जो भी काम किया है अभी तक उसे लेकर. जर्नी को और टीम को बहुत एन्जॉय किया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 May 2020
लॉकडाउन में घर के बर्तन धो रहे शाहिद कपूर, बोले- ये डिपार्टमेंट मेरा शाहिद कपूर

शाहिद कपूर मंगलवार को फैंस के साथ Ask Me Anything session रखा. यहां शाहिद ने फैंस के हर सवाल का जवाब दिया. शाहिद लॉकडाउन में अपनी पत्नी और बच्चों संग समय बिता रहे हैं. Ask Me Anything में शाहिद कपूर से एक फैन ने हाउसहोल्ड के काम को लेकर सवाल किया. फैन ने पूछा कि क्या शाहिद घर के काम कर रहे हैं.

लॉकडाउन में घर के काम कर रहे शाहिद?

इस पर शाहिद ने जवाब दिया- 'मेरा डिपार्टमेंट बर्तन का है तुम्हारा?' इसके अलावा शाहिद ने अपनी फेवरेट मिठाई के बारे में भी बताया. शाहिद ने कहा उन्हें वेनिला आईसक्रीम और गुलाब जामुन बहुत पसंद है.

शाहिद ने अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी को लेकर भी बातचीत की. शाहिद ने कहा- बस एक अच्छी फिल्म बनाने की हमारी पूरी कोशिश है. मैं खुश हूं हमने जो भी काम किया है अभी तक उसे लेकर. जर्नी को और टीम को बहुत एन्जॉय किया. पापा पंकज कपूर संग फ्रेम शेयर करने पर शाहिद बोले- आज भी उनके साथ फ्रेम शेयर करते समय में नर्वस हो जाता हूं.

सुजैन खान की बहन फराह ने ली पीएम मोदी-शशि थरूर पर चुटकी, कही ये बात

बचपन में डॉल से कम नहीं लगती थीं हिमांशी खुराना, Unseen फोटो वायरल

बता दें कि फिल्म जर्सी की शूटिंग करते वक्त शाहिद कपूर चोटिल हो गए थे. उन्हें 13 टांके लगे थे. एक शॉट के दौरान सामने से बॉल तेजी से आई और उनके नीचे वाले होंठ पर लग गई. उनके होंठ से खून आने लगा और ठोड़ी भी सूज गई. तुरंत ही डॉक्टर को भी बुलाया गया. शाहिद को गंभीर चोट लगी थी. शाहिद के जख्मी होने की खबर सुनकर मीरा तुरंत चंडीगढ़ पहुंचीं. कुछ समय बाद शाहिद ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी.

मालूम हो कि पिछली बार शाहिद फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे. फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay