एडवांस्ड सर्च

Advertisement

चेन्नई आपदा से आहत रजनीकांत नहीं मनाएंगे जन्मदिन

मेगास्टार रजनीकांत 12 दिसंबर को 64 साल के हो जाएंगे, लेकिन उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके जन्मदिन पर जश्न न मनाने का आग्रह किया है. 
चेन्नई आपदा से आहत रजनीकांत नहीं मनाएंगे जन्मदिन मेगास्टार रजनीकांत
aajtak.in [Edited by: पूजा बजाज]नई दिल्ली, 08 December 2015

मेगास्टार रजनीकांत 12 दिसंबर को 64 साल के हो जाएंगे, लेकिन उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके जन्मदिन पर जश्न न मनाने का आग्रह किया है. तमिलनाडु में भारी बारिश के कारण हुई क्षति से प्रभावित एक्टर ने यह फैसला किया है.

दक्षिण भारत में लोग रजनीकांत को भगवान की तरह पूजते हैं और हर साल उनके जन्मदिन को एक अनुष्ठान की तरह मनाया जाता है. रजनीकांत के एक करीबी सूत्र ने बताया, 'भारी बारिश से प्रभावित तमिलनाडु सामान्य स्थिति में वापस आ रहा है और रजनीकांत ने अपने फैन्स से एक होकर बारिश से प्रभावित लोगों की मदद करने का आग्रह किया.'

सूत्रों के मुताबिक, 63 साल की एक्ट्रेस का मानना है कि राज्य के लोगों को मदद देना उनके जन्मदिन मनाने से ज्यादा महत्वपूर्ण है. ऐसा ज्ञात हुआ है कि रजनीकांत के जन्मदिन पर 'एंथीरान2' से संबंधित होने वाले आधिकारिक घोषणा को भी स्थगित कर दिया गया है.

रजनीकांत फिल्हाल अपनी आगामी तमिल फिल्म 'कबाली' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में उन्हें एक गैंगस्टर का किरदार निभाते देखा जाएगा.

इनपुट: IANS

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay