एडवांस्ड सर्च

संजय दत्त ने शराब के नशे में रणबीर कपूर से कहा, क्या सोच के तुमने 'बर्फी' फिल्म की

हाल ही में संजय दत्त के घर पार्टी चल रही थी. वहां संजय ने शराब के नशे में रणबीर कपूर को उनके फिल्मों के च्वाइस पर लताड़ा.

Advertisement
aajtak.in
स्वाति पांडे नई दिल्ली, 01 December 2016
संजय दत्त ने शराब के नशे में रणबीर कपूर से कहा, क्या सोच के तुमने 'बर्फी' फिल्म की रणबीर कपूर

रणबीर कपूर जल्द ही संजय दत्त पर बनने वाली बॉयोपिक में संजय दत्त का रोल निभाते नजर आएंगे. लेकिन लगता है संजय दत्त इस फैसले से खुश नहीं हैं.

हाल ही में संजय के घर में पार्टी चल रही थी, जिसमें रणबीर कपूर , राजकुमार हिरानी और डेविड धवन मौजूद थे. रणबीर के अलावा पार्टी में सब शराब पी रहे थे. लगता है संजय को कुछ ज्यादा ही नशा हो गया और वो रणबीर के बारे में उल्टा-सीधा बोलने लगे.

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, 'संजय ने रणबीर से कहा कि मैं तुम्हारे लिए एक फिल्म प्रोड्यूस करना चाहता हूं. इस पर रणबीर ने जवाब दिया, जरूर. उसके बाद संजय ने कहा कि फिल्म का नाम होगा 'लड्डू'. रणबीर, संजय की बात से थोड़ा हैरान हो गए. संजय ने आगे कहा कि उसके बाद 'इमरती', 'जलेबी' और 'पेड़ा' नाम की फिल्में बनाऊंगा.

संजय यही नहीं रुके, उन्होंने कहा, मैंने हाल ही में तुम्हारी फिल्म 'बर्फी ' टीवी पर देखी. तुमने यह फिल्म क्यों की. @#$^&* ब्लडी हेल, तुम मेरे बायोपिक में मेरा रोल निभा रहे हो. मुझे समझ नहीं आ रहा कि उन्होंने तुम्हें कैसे कास्ट कर लिया.

तुम्हें माचो फिल्मों में काम करना चाहिए. तुम्हें 'बर्फी' जैसी फिल्में नहीं करनी चाहिए. तु्म्हें हाथ में बंदूक लेकर एक्शन फिल्में करनी चाहिए. तुम्हें लगता है कि अगर मैं, सलमान और अजय माचो केरेक्टर्स नहीं करते तो क्या अभी तक इंडस्ट्री में टिक पाते.

हालांकि संजय की बातों पर रणबीर ने कुछ रिएक्ट नहीं किया. कुछ देर बाद मान्यता दत्त बाहर आईं और उन्होंने सबसे कहा कि देर हो रही है अब सबको डिनर कर लेना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay