एडवांस्ड सर्च

शूटिंग कर रहे एक्टर्स और क्रू पर 4 गुंडों का हमला, पुलिस ने भी की ज्यादती

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के मुताबिक मीरा रोड में शूटिंग कर रहे एक क्रू पर कुछ गुंडों ने हमला कर दिया.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 19 June 2019
शूटिंग कर रहे एक्टर्स और क्रू पर 4 गुंडों का हमला, पुलिस ने भी की ज्यादती पीड़ित कास्ट-क्रू

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के मुताबिक मीरा रोड में फिक्सर नामक फिल्म की शूटिंग कर रहे एक क्रू पर कुछ गुंडों ने हमला कर दिया गया. वीडियो के मुताबिक इस हमले में न सिर्फ एक्टर्स को चोट लगी बल्कि शूटिंग क्रू के भी कई लोग जख्मी हो गए. वीडियो को तिग्मांशु धूलिया के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. हालांकि उनका ये अकाउंट वैरिफाइड नहीं है. वीडियो में साकेत साहनी नाम का एक शख्स और एक्ट्रेस माही गिल अपनी बात रखती नजर आ रही हैं.

तिग्मांशु ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "मीरा रोड में उस वक्त मैं वहां मौजूद था जब फिक्सर के सेट पर शराबी गुंडों ने यूनिट पर हमला किया. कैमरामैन संतोष थुडियाल को 6 टांके आए हैं. यह बहुत घटिया है." वीडियो में एक शख्स जो कि अपना नाम साकेत साहनी बता रहा है उसने पूरे मामले को विस्तार से बताया है. साकेत बताते हैं कि वह पोरबंदर रोड पर एक फैक्ट्री में शूट कर रहे थे जब उन पर हमला हुआ.

साकेत ने बताया, "हमने वैलिड परमिशन ली है और लोकेशन मैनेजर को पैसे दिए थे. सुबह 7 बजे से हम लोकेशन पर शूट कर रहे थे और शाम 4 बजे कुछ लोग हाथों में छड़ी-लाठी-सरिया लेकर आ गए जिन्होंने शराब भी पी रखी थी. उन्होंने हमारे आर्टिस्ट और हमारे यूनिट में क्रू को बहुत मारा है." साकेत ने वीडियो में बताया कि हमलावरों ने कहा कि लोकेशन उनकी है और बिना उनकी इजाजत के शूटिंग नहीं हो सकती है.

वीडियो में साकेत ने कहा कि वहां पर बातचीत की कोई गुंजाइश ही नहीं बची थी. उन्होंने महिलाओं से दुर्व्यवहार किया और हमारे डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी और निर्देशक से मारपीट की. वीडियो में साकेत पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाते नजर आए. साकेत ने कहा- पुलिस की पैट्रोल कार जब वहां पर आई तो उन्होंने कहा कि हम कंपाउंड के अंदर आते हैं. इसके बाद उन्होंने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया.

साकेत ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने क्रू को उसका सामान भी नहीं लेने दिया और कहा कि आप कोर्ट में आइए और कोर्ट में आकर पंचनामा करके सामान लेकर जाइए. वीडियो में दिख रही एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि पुलिस भी इस मामले में मिली हुई है और पुलिस ने खुद गुंडों से कास्ट और क्रू को पीटने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने कहा कि पुलिस सबसे बड़ी गुंडा है. क्रू ने पुलिस पर पैसे लेने का आरोप लगाया.

वहीं अगर पुलिस के ओपिनियन की बात करें तो इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए मुंबई पुलिस ने कहा, "हमने आपकी शिकायत थाणे रूरल पुलिस स्टेशन को फॉरवर्ड कर दी है. वे आपकी बेहतर मदद कर पाएंगे. आप उनसे दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं." बता दें कि वीडियो में अपनी बात रख रहे साकेत ने कहा कि वह जान बूझकर पुलिस के पास नहीं जा रहे हैं क्योंकि वे जानते हैं कि पुलिस दोषियों को छोड़ देगी और पीड़ित सालों केस लड़ते रहेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay