एडवांस्ड सर्च

Advertisement

टेनिस प्लेयर से शादी कर चर्चा में रही थीं 'दृश्यम' की एक्ट्रेस

श्रेया सरन ने 2018 में रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से शादी की. उनके पति नेशनल लेवल टेनिस प्लेयर और बिजनेसमैन हैं.
टेनिस प्लेयर से शादी कर चर्चा में रही थीं 'दृश्यम' की एक्ट्रेस श्रेया सरन
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 11 September 2018

श्रेया सरन का जन्म 11 सितंबर 1982 को हरिद्वार में हुआ था. उन्होंने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से अपना ग्रेजुएशन किया. 2001 की फिल्म इस्थम से उन्होंने फिल्मी करियर की शुरुआत की. साल 2009 की फिल्म एक से उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों की तरफ अपना रुख किया.

फिल्म 'दृश्यम' की लीड एक्ट्रेस श्रेया सरन ने साल 2018 मार्च में रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से शादी की. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं.

श्रेया ने करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी की थी. इसमें बॉलीवुड के चुनिंदा कलाकार शामिल हुए थे. श्रेया ने मुंबई के लोखंडवाला में बने अपने अपार्टमेंट में शादी रचाई. इस शादी में मनोज बाजपेयी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे. शादी की सभी रस्मों को सीक्रेट रखा गया था.

श्रेया के पति एंड्रे कोसचीव नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर और बिजनेसमैन हैं. मास्को में उनकी रेस्टोरेंट चेन सक्सेफुल चल रही है. श्रेया के करियर की बात करें तो साउथ सिनेमा के साथ-साथ उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. इसमें अजय देवगन के साथ की गई फिल्म दृश्यम शामिल है. इसके अलावा वो एक और हिंदी फिल्म में काम कर रही हैं. फिल्म का नाम तड़का है. इमें नाना पाटेकर और तापसी पन्नू भी मुख्य किरदार में होंगे.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay