एडवांस्ड सर्च

Video: रणवीर ने दी गाली, एक्टर ने लगाया रैश ड्राइविंग का आरोप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रणवीर सिंह का एक वीडियो. गुस्से में एक शख्स को डांटते हुए दिखे. जानें क्या है पूरा माजरा.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 05 September 2018
Video: रणवीर ने दी गाली, एक्टर ने लगाया रैश ड्राइविंग का आरोप रणवीर सिंह

अक्सर कूल अंदाज में रहने वाले रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वे एक शख्स को गुस्से में फटकारते हुए दिख रहे हैं. इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने ये वीडियो क्लिप शेयर करते हुए एक्टर पर बदतमीजी से पेश आने का आरोप लगाया है. कैप्शन में यूजर ने लिखा- ''बदतमीज इंसान. बात करने की तमीज नहीं है. तुम जैसे इंसान को ये भी नहीं पता कि किसी की मां-बहन के सामने इतनी गाली कौन देता है पागल इंसान. अगर यही व्यवहार रहा तो जल्दी ही सड़क पर आ जाएगा. पहले लोगों से बात करने की तमीज सीख, फिर हीरो बनना फ्लॉप एक्टर.''

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गाड़ी चलाने वाला शख्स रणवीर की कार के काफी करीब अपनी गाड़ी चला रहा था. जिसके बाद गुस्से में रणवीर सिंह ने उस शख्स के बारे इंक्वायरी करने की ठानी. फिर पता चला कि वो शख्स फोन पर लगा हुआ है. जिसके बाद रणवीर सिंह का गुस्सा भड़का और वे उसे डांटने लगे. हालांकि जो वीडियो है उसमें रैश ड्राइविंग नजर नहीं आती. इसमें दोनों की बातचीत दिख रही है.

कम ही ऐसा होता है कि रणवीर सिंह का गुस्से वाला अवतार देखने को मिले. अमूमन वे सबसे चिल बॉलीवुड एक्टर्स में आते हैं. अक्सर फैंस से घिरे रहने वाले रणवीर सिंह का ये अंदाज लोगों को चौंका जरूर सकता है.

दूसरी तरफ एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे "सिंबा" की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी. इसके अलावा रणवीर तख्त, 83, गली बॉय में भी दिखेंगे. उनकी पिछली रिलीज पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी. फिल्मों के अलावा उनके दीपिका पादुकोण संग इस साल शादी करने की भी चर्चाएं हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay