एडवांस्ड सर्च

दिव्या दत्ता की परफॉर्मेंस देखने मोहल्ले से आते थे लोग, मिलते थे समोसे रसगुल्ले

दिव्या ने बताया कि मैं चार साल की उम्र से ही एक्टर बनने का ख्वाब देखा करती थी. मैं अपनी मां का दुपट्टा अपनी कमर पर बांध लिया करती थी और मुंह पर रेड लिपस्टिक लगाकर अमिताभ बच्चन के खईके पान बनारस वाला सॉन्ग पर परफॉर्म करने की कोशिश करती थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 August 2019
दिव्या दत्ता की परफॉर्मेंस देखने मोहल्ले से आते थे लोग, मिलते थे समोसे रसगुल्ले दिव्या दत्ता

दिव्या दत्ता बॉलीवुड में ढाई दशक बिता चुकी हैं और अपने आपको कैरेक्टर एक्टर के तौर पर स्थापित कर चुकी हैं. नेशनल अवॉर्ड विनर दिव्या ने हाल ही में अपने एक्टिंग के पैशन के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया कि मैं चार साल की उम्र से ही एक्टर बनने का ख्वाब देखा करती थी. मैं अपनी मां का दुपट्टा अपनी कमर पर बांध लिया करती थी और मुंह पर रेड लिपस्टिक लगाकर अमिताभ बच्चन के खईके पान बनारस वाला सॉन्ग पर परफॉर्म करने की कोशिश करती थी.

उन्होंने आगे कहा कि 'मेरी परफॉर्मेंस को देखने के लिए पूरे मोहल्ले को इंवाइट किया जाता था. साथ ही लोगों को समोसे, गुलाब जामुन और रसगुल्ले भी परफॉर्मेंस के दौरान सर्व किया जाता था. मुझे अपनी ऑडियन्स की प्रतिक्रियाएं बेहद अच्छी लगती थीं. मैं  एक्ट्रेस बनने के काफी सपने देखा करती थी.'

View this post on Instagram

All smiles.., these dearest ones are truly special!

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25) on

उन्होंने बॉलीवुड में अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मेरी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव आए हैं. मैं एक नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हूं और मुझे मेरे घरवालों ने काफी प्रोटेक्ट किया है. खास बात ये है कि इंडस्ट्री में आपको कोई डायरेक्ट रिजेक्ट नहीं करता है, इस डर से कि कहीं अगली बार कोई शख्स स्टार ना बन जाए, इसलिए अक्सर लोग इंडस्ट्री में आपको कहते मिल जाएंगे कि हम जल्द साथ में काम करेंगे. हालांकि मेरी मां ने एक बार मुझे कहा था कि क्या उन्हें लगता है कि तुम बेहतरीन एक्टर हो ? नहीं, उन्हें लगता है कि तुम एक आकर्षक चेहरे वाली महिला हो, इसलिए लीड रोल्स की तलाश बंद करो और स्ट्रॉन्ग किरदार को ढूंढो जिससे तुम अपनी एक्टिंग क्षमता का दुनिया के सामने प्रदर्शन कर सको.'

दिव्या ने अपनी मां की बात सुनने के बाद ही चुनौतीपूर्ण किरदारों की तलाश शुरू कर दी थी और वीर जारा में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के साथ फिल्म में उनके रोल की काफी चर्चा भी हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay