एडवांस्ड सर्च

दिशा पाटनी ने शेयर की तस्वीर, मलंग के सेट पर कूल दिखे आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर आखिरी बार मल्टीस्टारर फिल्म कलंक में नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया है यह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई. इन दिनों आदित्य, दिशा पाटनी के साथ मलंग फिल्म की शूटिंग में बिजी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 May 2019
दिशा पाटनी ने शेयर की तस्वीर, मलंग के सेट पर कूल दिखे आदित्य रॉय कपूर दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर (फोटोः इंस्टाग्राम)

आदित्य कपूर आखिरी बार मल्टीस्टारर फिल्म कलंक में नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया है  और यह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई. इन दिनों आदित्य, दिशा पाटनी के साथ मलंग फिल्म की शूटिंग में बिजी है. इस रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे है. वर्तमान में इसकी शूटिंग मॉरिशस में चल रही है.

फिल्म के सेट दिशा पाटनी ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ आदित्य भी नजर आ रहे हैं. इसमें दिशा जहां ब्लैक आउटफिट पहने हु्ई नजर आ रही हैं वहीं आदित्य शर्टलेस दिख रहे हैं. इसके कैप्शन में दिशा ने लिखा, ''किसी विशेष चीज के लिए ट्रेनिंग''

View this post on Instagram

Training for something special #malang🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

View this post on Instagram

All smiles @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में आदित्य बिलकुल अलग अंदाज में नजर आएंगे. किरदार के लिए आदित्य अपना वजन 10 किलो तक बढ़ाएंगे. हालांकि इससे पहले आदित्य फिल्म फितूर के लिए अपना वजन बढ़ा चुके हैं लेकिन मलंग के लिए उन्हें पहले से कहीं ज्यादा बल्की और मस्कुलर बनने की जरूरत है.

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने कहा, "यह बहुत ही इंटेंस लेकिन दिलचस्प फिल्म होने वाली है. मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं क्योंकि मैं पहली बार एक एक्शन हीरो का रोल करने वाला हूं." आदित्य जहां एक्शन सीन्स की तैयारी कर रहे हैं वहीं वह लगातार अपने शरीर पर भी काम कर रहे हैं. फिल्म में वह दो अलग-अलग लुक्स में दिखाई पड़ेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay