एडवांस्ड सर्च

'भारत' के बाद सलमान खान संग कभी काम नहीं कर पाएंगी दिशा पाटनी, ये है वजह

एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में वो सलमान खान संग नजर आएंगी. एक इंटरव्यू में दिशा ने कहा कि वो फ्यूचर में सलमान खान संग काम नहीं कर सकती हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोनिका गुप्ता ]नई दिल्ली, 28 May 2019
'भारत' के बाद सलमान खान संग कभी काम नहीं कर पाएंगी दिशा पाटनी, ये है वजह दिशा पाटनी

एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में वो सलमान खान संग नजर आएंगी. एक इंटरव्यू में दिशा ने कहा कि वो फ्यूचर में सलमान खान संग काम नहीं कर सकती हैं.

मुंबई मिरर से बातचीत में दिशा ने कहा- 'अली सर ने मुझे एक भूमिका के लिए बुलाया, जो स्पेशल अपीयरेंस से कई अधिक था. मैंने उन्हें सुना और क्योंकि कैरेक्टर सलमान सर के साथ था तो मैंने हां कर दिया. ईमानदारी से कहूं तो, मुझे नहीं पता कि आगे कभी भी मुझे सलमान सर के साथ काम करने का मौका मिलेगा. यहां तक कि अली सर ने भी मुझे स्क्रिप्ट सुनाते हुए ये कहा.'

जब उनसे इसके पीछे का कारण पूछा, तो उन्होंने कहा, "जाहिर है, हमारे बीच उम्र के अंतर के कारण. भारत में, ये स्वीकार्य है क्योंकि उस हिस्से में सलमान सर यंग एज में हैं. तो इसलिए ये ठीक था. वो अद्भुत इंसान हैं. बहुत मेहनती भी हैं. मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला. एक तरफ, भारत बहुत स्पेशल है क्योंकि मैंने इस तरह की फिल्म नहीं की है. इसलिए उन्हें लगता है कि सलमान के साथ दूसरा मौका नहीं मिल सकता है.''

दिशा सलमान के साथ काम करके बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा- मुझे अच्छा लग रहा है कि लोग मुझे और सलमान को साथ में देखेंगे. हमारे बीच की केमिस्ट्री गजब की है. मैं इसकी कभी उम्मीद नहीं की थी. सलमान के साथ सॉन्ग करके मैं बहुत लकी हूं. कोरिग्राफर और अली सर को धन्यवाद.

फिल्म की बात करें तो दिशा पाटनी और सलमान के अलावा इस फिल्म में कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर अहम भूमिकाओं में हैं. मूवी को अली अब्बास जफर ने डायरेक्टर किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay