एडवांस्ड सर्च

Advertisement

Box office पर शुभ मंगल सावधान Hit, अब बनेगा सीक्वल

 Box office पर शुभ मंगल सावधान Hit, अब बनेगा सीक्वल
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 13 September 2017

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शुभ मंगल सावधान की जबरदस्त सफलता के बाद डायरेक्टर आर एस प्रसन्ना ने इसके सीक्वल का ऐलान किया है. फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते भी धुआंधार कमाई कर रही है. इसने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 33.92 करोड़ का बिजनेस किया है.

पुरुषों की यौन समस्या इरेक्टाइल डिस्फंक्शन पर बनी इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. मंगलवार को फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई थी, जिसमें डायरेक्टर प्रसन्ना से फिल्म का सीक्वेल बनाने के बारे में पूछा गया. जवाब में उन्होंने कहा, हम शुभ मंगल सावधन का सीक्वल निश्चित रूप से बनाएंगे. मैं इस बारे में पहले ही निर्माता आनंद एल राय को कहानी बता चुका हूं. जो कि बहुत ही दिलचस्प होगी. दर्शकों को आयुष्मान और भूमि का किरदार पसंद आ रहा है. इसलिए निश्चित रूप से फिल्म का सीक्वल बनेगा.

बता दें, यह फिल्म 2013 की तमिल फिल्म 'कल्याण समयाल साधम' का सीक्वल है. डायरेक्टर प्रसन्ना ने कहा, तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक बनाना मुश्किल था. हम लकी रहे कि हमारा प्रोडक्शन दर्शकों को पसंद आया.

PHOTOS: जब भोपाल में भूमि पेडनेकर ने किया 'रॉकिंग डांस'

फिल्म को मिल रही वाहवाही पर निर्माता आनंद एल राय ने कहा, मैं जानता था कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी. लेकिन लोगों का इस कदर प्यार और समर्थन मिलेगा इसकी उम्मीद नहीं थी.

इस फिल्म के कंटेंट को दर्शकों ने खूब सराहा और इसका असर भी देखने को मिला. गंभीर मुद्दे पर बनी इस फिल्म का सोशल इम्पैक्ट भी देखने को मिला. पता चला कि फिल्म ने इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की परेशानी का सामना कर रहे पुरुषों को हौसला दिया है. उन्हें प्रोत्साहित किया है कि वह इससे निपटने के लिए डॉक्टर की सलाह लें. डॉक्टरों का कहना है कि शुभ मंगल सावधान के बाद इरेक्टाइल प्रॉब्लम से जूझ रहे पुरुषों का इंफर्टिलिटी क्लीनिक में आना बढ़ा है. धीरे-धीरे समाज से सेक्सुअल समस्याओं को लेकर हिचकिचाहट कम होती जा रही है, जिसमें शुभ मंगल सावधान का अहम रोल है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay