एडवांस्ड सर्च

फिल्म देखकर रोने लगी थीं आथिया, मोतीचूर के बॉक्स ऑफ‍िस पर चकनाचूर होने का था अंदाजा

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में आथिया शेट्टी लीड रोल में हैं. मूवी में वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट रोल में हैं. मूवी पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. हालांकि, फिल्म नेगेटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. अब फिल्म की डायरेक्टर देबमित्रा बंसल ने बताया है कि फिल्म देखकर आथिया शेट्टी का क्या रिएक्शन था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 November 2019
फिल्म देखकर रोने लगी थीं आथिया, मोतीचूर के बॉक्स ऑफ‍िस पर चकनाचूर होने का था अंदाजा आथिया शेट्टी

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में आथिया शेट्टी लीड रोल में हैं. मूवी में वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट रोल में हैं. मूवी पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. हालांकि, फिल्म को नेगेटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. अब फिल्म की डायरेक्टर देबमित्रा बंसल ने बताया है कि फिल्म देखकर आथिया शेट्टी का क्या रिएक्शन था.

फिल्म देख रोने लगी थीं आथिया

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर ने कहा- 'आथिया ने फिल्म देखी. वो एंड रिजल्ट देखकर शॉक्ड हो गई थीं. उन्होंने कहा कि ये बहुत बुरी फिल्म थी. ये रिलीज नहीं हो सकती. इतना हार्डवर्क करने के बाद रिजल्ट देख वो उदास हो गई. जिस दिन उन्होंने फिल्म देखी वो रोनी लगी थीं.'

फिल्म से डायरेक्टर बहुत निराश हैं. उनका कहना है कि मूवी को प्रोड्यूसर राजेश भाटिया ने बर्बाद कर दिया. देबमित्रा ने कहा- 'मुझे फिल्म तब दिखाई गई थी जब कोर्ट ने राजेश भाटिया को आदेश जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि आपको निर्देशक को फिल्म दिखानी होगी. फिल्म देखने के बाद, मैंने मन ही मन सोचा OMG, उन्होंने ये क्या बनाया है? फिल्म की कहानी को पूरी तरह से बदल दिया गया था. ये वो कहानी नहीं है जिसे मैंने बनाने के लिए निर्धारित किया था. उन्होंने मेरी फिल्म और मेरे करियर को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है.'

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी पुष्पिंदर (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और ऐनी उर्फ अनिता (अथिया शेट्टी) की शादी पर है. फिल्म में ऐनी शादी के लिए कई लड़के देख चुकी है. ऐनी इसलिए शादी करना चाहती है कि शादी के बाद वो विदेश जा सके और वहां पर फोटो क्लिक कराकर अपनी दोस्तों को दिखा सके. इसी चक्कर में ऐनी कई लड़कों को रिजेक्ट भी कर चुकी है. पुष्पिंदर 36 साल का एक कुंवारा लड़का है, जो दुबई से लौटता है और किसी भी कीमत पर बस शादी करना चाहता है. जब ऐनी को पता चलता है कि पुष्पिंदर दुबई से लौटा है तो ऐनी पुष्पिंदर को अपने प्यार के जाल में इसलिए फंसाती है. आगे फिल्म में कई ट्विस्ट आते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay