एडवांस्ड सर्च

डिंपल कपाड़िया ने अंग्रेजी मीडियम के डायरेक्टर होमी को बनाया बेवकूफ, किया ये काम

डिंपल कपाड़िया और डायरेक्टर होमी अदजानिया काफी करीबी दोस्त हैं. लेकिन डिंपल ने ऐसा क्या कर दिया कि होमी अदजानिया को भी लगने लगा कि डिंपल ने उन्हें धोखा दे दिया. जानिए पूरा माजरा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in/ aajtak.in नई दिल्ली, 22 February 2020
डिंपल कपाड़िया ने अंग्रेजी मीडियम के डायरेक्टर होमी को बनाया बेवकूफ, किया ये काम डिंपल कपाड़िया

होमी अदजानिया निर्देशित अंग्रेजी मीडियम को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, फैंस ये फिल्म देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं. लेकिन इस फिल्म की कास्टिंग की कहानी और ज्यादा दिलचस्प है. इरफान खान स्टारर इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी एक अहम किरदार निभा रही हैं. ऐसे में डिंपल की फिल्म में कास्टिंग की एक अलग ही कहानी है.

डिंपल ने होमी से करवाया अपना स्क्रीन टेस्ट शूट

फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने अपने कॉलम में बताया है कि डिंपल कपाड़िया ने होमी अदजानिया से अपनी हॉलीवुड फिल्म टैनेट के लिए स्क्रीन टेस्ट शूट करवाया था. राजीव के मुताबिक होमी अदजानिया जब अंग्रेजी मीडियम बना रहे थे, उन्होंने डिपंल कपाड़िया के लिए भी एक रोल सोच रखा था. इसी सिलसिले में होमी ने डिंपल को फोन कर अंग्रेजी मीडियम के साथ जुड़ने की बात कही थी. उस वक्त तो डिंपल ने बिना स्क्रिप्ट सुने फिल्म के लिए हां कह दिया, लेकिन कुछ दिनों बाद उन्होंने डायरेक्टर होमी अदजानिया को फोन कर अपने घर बुलाया. डिंपल होमी से अंग्रेजी मीडियम में अपने किरदार के बारे में जानना चाहती थीं.

HD प्रिंट में लीक हो गईं शुभ मंगल ज्यादा सावधान-भूत, बॉक्स ऑफिस पर पड़ सकता है असर

अब राजीव मसंद ने यही पर बड़ा खुलासा किया. उनके मुातबिक डिंपल ने होमी अदजानिया को अपने घर बुलाया तो जरूर लेकिन अपने रोल के बारे में जानने के बजाय उन्होंने होमी के हाथ में कैमरा थमा दिया. डिंपल ने होमी अदजानिया से फिल्म टैनेट के लिए अपना स्क्रीन टेस्ट शूट करवा लिया.

हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन निर्देशित टैनेट इसी साल 17 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में जॉन डेविड वॉशिंगटन, रोबर्ट पैटिंसन के अलावा डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग इंडिया में भी की गई है.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan First Day Collection: शुभ मंगल ज्यादा सावधान की अच्छी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

करीबी दोस्त हैं डिंपल-होमी

बता दें, डिंपल कपाड़िया और होमी अदजानिया काफी करीबी दोस्त हैं. डिंपल ने होमी की फिल्म कॉकटेल और फाइंडिंग फैनी में काम किया था. वहीं उनकी नई फिल्म अंग्रेजी मीडियम, 13 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay