एडवांस्ड सर्च

इस एक्टर की फैन हैं अनन्या पांडे, तस्वीर को बना रखा था मोबाइल का वॉलपेपर

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया. फिल्म इंडस्ट्री में हर स्टार किसी न किसी एक्टर का फैन होता है इसी तरह अनन्या भी वरुण धवन की बड़ी फैन हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 June 2019
 इस एक्टर की फैन हैं अनन्या पांडे, तस्वीर को बना रखा था मोबाइल का वॉलपेपर अनन्या पांडे

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसमें उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया था. फिल्म इंडस्ट्री में हर स्टार किसी न किसी एक्टर का फैन होता है. इसी तरह अनन्या भी वरुण धवन की बड़ी फैन हैं. उन्होंने वरुण धवन की तस्वीर को अपने फोन का वॉलपेपर बनाकर रखा था. यह खुलासा खुद अनन्या पांडे ने किया है.

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने बताया, ''मैं वरुण के साथ काम करने के लिए मर रही हूं. जब उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर रिलीज हुई थी तब मेरे मोबाइल के वॉलपेपर में उनकी तस्वीर थीं.'' इस दौरान जब अनन्या से पूछा गया कि उन्हें वरुण में क्या अच्छा लगता है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ''सब कुछ, वह बहुत चार्मिंग और क्यूट हैं और उनका स्क्रीन पर होना अच्छा लगता है.''

View this post on Instagram

Park yourself in a theatre now, princess 😉👑🔫 Book your SOTY 2 tickets now!!!!! (Link in my bio)

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

View this post on Instagram

Shreya is super excited to spread all the ‘Fakira’ wala love in Delhi today! 💓 (Song link in my bio!) #SOTY2

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

View this post on Instagram

All smiles 😁 - can’t wait to see all of you in Ahmedabad today 💓

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

अनन्या पांडे की फेवरिट फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर है और जब उन्होंने इसे देखा था तो तभी से वे आलिया भट्ट की तरह बनना चाहती थीं. उन्होंने कहा, ''मैं शुरू से ही एक एक्टर बनना चाहती थीं. मैं बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करती हूं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म स्क्रीनिंग रात में रखी गई थी. उस दौरान मुझे मां के सामने खूब मिन्नतें करनी पड़ी थी कि वह मुझे स्क्रीनिंग पर जाने दे.''

गौरतलब है कि अनन्या पांडे पती पत्नी और वो फिल्म में नजर आएंगी. इसमें उनके अलावा कार्तिक आर्यन और भूमिका पेडनेकर मुख्य रोल में दिखेंगी. इसका निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. यह संजीव कुमार स्टारर पति पत्नी और वो की रीमेक है. इसे बलदेव राज चोपड़ा ने निर्देशित किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay