एडवांस्ड सर्च

सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, कार्तिक आर्यन हैं वजह?

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच इनदिनों सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. सुशांत सिंह राजपूत ने सारा को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 March 2019
सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो, कार्तिक आर्यन हैं वजह? सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच इनदिनों सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. सुशांत सिंह राजपूत ने सारा को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. साथ ही सुशांत ने अपना बायो चेंज करते हुए लिखा- "sufficient cause". सुशांत ने अपनी सारी पुरानी पोस्ट भी डिलीट कर दी हैं. हालांकि, सारा सुशांत को अभी भी फॉलो कर रही हैं. लेकिन ऐसी खबरें आ रही हैं कि सुशांत के सारा को अनफॉलो करने के पीछे की वजह कार्तिक आर्यन हैं.

दरअसल, दोनों इन दिनों निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी साथ में कई फोटोज और वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं. ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. करण जौहर चैट शो में सारा बता भी चुकी हैं कि कार्तिक आर्यन उन्हें क्यूट लगते हैं. वो उनके साथ डेट पर जाना चाहती हैं. तो ऐसी खबरें हैं कि सारा और कार्तिक के बीच बढ़ती नजदीकियों का असर सारा और सुशांत की दोस्ती पर भी पड़ रहा है.

कुछ समय पहले सारा और सुशांत के डेटिंग की खबरें भी सामने आई थीं. हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं कि इसके बारे में अभी तक कुछ आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है. इस पर सारा-सुशांत ने ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा है.

View this post on Instagram

Wishing everyone a #happy #bright #colorful #exciting #playful #safe #holi! 🙏😀🙌🏻🌈🍭🔫🛁❤️🧡💛💚💙💜❗️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

View this post on Instagram

Honoured, grateful and uncontrollably excited to be a part of Imtiaz Ali ‘s next! 🙏👀😍🤩😀🤞🏻Starring @kartikaaryan (😱🔥) & @randeephooda releasing on 14th Feb,2020.‬ ‪Presented by Jio Studios @imtiazaliofficial @reliance.entertainment @wearewsf @maddockfilms. Shoot in progress‼️▶️🎦✅🔜 🎥 🙌🏻👏🏻📸 -Imtiaz Ali

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत उनके अपोजिट रोल में थे. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिली थी. केदारनाथ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. सारा की एक्टिंग की खूब सराहना हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay