एडवांस्ड सर्च

BB: नए सदस्य विशाल आदित्य सिंह से डरे असीम रियाज? घरवालों से कही ये बात

विशाल आदित्य सिंह बिग बॉस हाउस में किस ग्रुप का हिस्सा बनेंगे, इस पर सस्पेंस है. सोमवार के एपिसोड का प्रोमो देखकर लगता है कि विशाल की पारस छाबड़ा ग्रुप संग अच्छी पट रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 November 2019
BB: नए सदस्य विशाल आदित्य सिंह से डरे असीम रियाज? घरवालों से कही ये बात विशाल आदित्य सिंह-असीम रियाज

बिग बॉस 13 में एक और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो चुकी है. बेगूसराय, चंद्रकांता में लीड रोल निभाकर घर-घर में पॉपलुर हुए विशाल आदित्य सिंह के BB हाउस में आने से जबरदस्त धमाल मचने वाला है. रविवार को विशाल ने घर में एंट्री ली और अपने तीखे तेवरों से घरवालों को रूबरू कराया.

विशाल बिग बॉस हाउस में किस ग्रुप का हिस्सा बनेंगे, इस पर सस्पेंस बना हुआ है. मगर सोमवार के एपिसोड का प्रोमो देखकर लगता है कि विशाल आदित्य सिंह की पारस छाबड़ा ग्रुप के मेंबर्स संग अच्छी पट रही है. प्रोमो में असीम और हिमांशी, विशाल की खिंचाई करते दिखे. असीम को तो इस बात का डर है कि लंबी हाईट वाले विशाल से उन्हें लड़ने में दिक्कत होगी.

असीम रियाज ने मस्ती करते हुए कहा- ये तो अरहान खान से भी लंबा है. मुझे तो इससे लड़ने में दिक्कत होगी. उंगली करेगा ना ये मुझे. इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा- क्यों करेगा वो तुझे उंगली? जवाब में हंसते हुए असीम ने कहा- या तो मैं करूंगा फिर उंगली. दूसरी तरफ विशाल का मजाक उड़ाते हुए हिमांशी खुराना सिद्धार्थ शुक्ला को कह रही हैं- शुक्ला जी अब एक और नया मुर्गा आया.

बिग बॉस में जाने पर क्या बोले विशाल आदित्य सिंह?

बिग बॉस हाउस में जाने से पहले बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में विशाल ने कहा- ''मुझे नच बलिए से पहले बिग बॉस ऑफर हुआ था. लेकिन तब मैं बिग बॉस का ऑफर नहीं ले पाया था. मेरा नच बलिए के साथ कॉन्ट्रैक्ट था. डांस रियलिटी शो के बाद चीजें होती चली गईं. मैं अपने एग्रेशन की वजह से बिग बॉस का हिस्सा नहीं हूं बल्कि पूरी पर्सनैलिटी की वजह से यहां हूं. मैं बेबाक, बिंदास और फनी हूं. मैं देसी लड़का हूं.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay