एडवांस्ड सर्च

'ससुराल सिमर का' में मक्खी के साथ रोमांस करने का अनुभव कैसा था, एक्टर ने बताया

सीरियल के लीड एक्टर धीरज धूपर ने इस शो में सिमर के पति की भूमिका निभाई थी. धीरज को इस शो में मक्खी के साथ रोमांस करना पड़ा था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 April 2019
'ससुराल सिमर का' में मक्खी के साथ रोमांस करने का अनुभव कैसा था, एक्टर ने बताया ससुराल सिमर का

'ससुराल सिमर का' शो में सिमर एक मक्खी में तब्दील हो जाती है और इसी घटना के बाद से ही ये शो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगा था. हालांकि ये भी खबरें आईं थी कि इस शो का कॉन्सेप्ट एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर मक्खी से लिया गया था लेकिन इस ट्विस्ट ने टीवी देखने वाले दर्शकों के लिए काफी अजीबोगरीब स्थिति पैदा की थी. लेकिन ये सिर्फ दर्शकों के लिए ही नहीं बल्कि एक्टर्स के लिए भी काफी मुश्किल था. एक्टर धीरज धूपर ने एक मक्खी को रोमांस करने के बारे में बातचीत की.

सीरियल के लीड एक्टर धीरज धूपर ने इस शो में सिमर के पति की भूमिका निभाई थी. धीरज को इस शो में मक्खी के साथ रोमांस करना पड़ा था. हालांकि उन्होंने इसे एक चैलेंज की तरह लिया और उन्होंने हाल ही में इस अनुभव के बारे में टीओआई के साथ बातचीत की.

View this post on Instagram

Sukoon ❤️

A post shared by DheerajDhoopar (@dheerajdhoopar) on

View this post on Instagram

Ladka Aeda Mein, Jhukane par bhi na jhuka ! 💫

A post shared by DheerajDhoopar (@dheerajdhoopar) on

View this post on Instagram

Monochromatic Series...

A post shared by DheerajDhoopar (@dheerajdhoopar) on

धूपर ने कहा कि 'मैं बेहद सौभाग्यशाली रहा हूं कि मुझे काफी अच्छे शोज़ ऑफर हुए हैं. हालांकि कई बार मुझे इन शोज में कुछ अजीबोगरीब करने को भी कहा गया है. मुझे याद है कि ससुराल सिमर का में एक शॉट था जब मुझे एक मक्खी को रोमांस करना था क्योंकि मेरी पत्नी सिमर एक मक्खी में तब्दील हो जाती है. ये बेहद अजीब था कि मेरे हाथों में बैठी मक्खी को मुझे रोमांटिक डायलॉग्स बोलने पड़ रहे थे. ये काफी फनी भी था लेकिन ये भी सच है कि मैं इससे एक्टिंग के नए आयाम सीख पाया था. ये पूरी तरह से बिजनेस है. अगर लोगों को कोई चीज पसंद आ रही है तो हमें उन्हें वो उपलब्ध करानी होगी.' गौरतलब है कि धीरज धूपर जल्द ही नच बलिए सीजन 9 को भी होस्ट करते हुए नज़र आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay