एडवांस्ड सर्च

Advertisement

सीधी बात में धर्मेंद्र ने खोला राज- इसलिए रास नहीं आई राजनीति

धर्मेंद्र ने सीधी बात में बताया कि राजनीति में उनके अनुभव कैसे रहे. साथ ही क‍िसके कहने पर उन्होंने राजनीति में आने का फैसला क‍िया था.
सीधी बात में धर्मेंद्र ने खोला राज- इसलिए रास नहीं आई राजनीति धर्मेंद्र
aajtak.in [Edited By: महेन्द्र गुप्ता]नई दिल्ली, 01 September 2018

फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' की लीड कास्ट यानी धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल ने सीधी बात में श‍िरकत की. तीनों ने फिल्म से जुड़ी जानकारी और अपने आपसी रिश्ते के बारे में दिलचस्प बातें शेयर कीं.

राजनीति में आने और उससे मिले अनुभवों के बारे में धर्मेंद्र ने कहा, "अटल बिहारी वाजपेयी एक बहुत अच्छे इंसान थे. वे छोटी सी बात को टक से कह जाते थे. उन्होंने बड़े प्यार से मुझे राजनीति में आने को कहा था. तो मैं आ गया. मैं उनकी बात नहीं टाल सका."

धर्मेंद्र ने आगे कहा, "पांच साल में मैंने काफी काम किया बीकानेर में. वहां जब चुनाव कैंपेन के लिए गया था तो लड़कियों ने अपनी चेन उतारकर डाल दी. काफी प्यार द‍िया, खूब ख्याल रखते थे. यहां तक कि बुजुर्ग भी. वे शगुन के तौर पर सिर पर हाथ रखकर सौ का नोट देकर चले जाते थे. पचास साल से वहां कुछ हुआ ही नहीं था, दो तीन मुद्दे थे. लोग बोलते थे, मैं कर दूंगा, वो कर देगा, लेकिन किसी ने नहीं किया. फिर भाजपा की सरकार चली गई, इसके बाद में वहां सीएम साहिबा से मिला, जिन्होंने मेरी काफी मदद की. मैंने तीनों काम किए, इसके अलावा भी बहुत कुछ किया, लेकिन किसी ने कोई बात नहीं की. मीडिया ने भी मेरा साथ नहीं दिया. छोटी सी खबर कि धर्मेंद्र लापता हैं, को बड़ा कर द‍िया.अच्छे काम की कोई बात नहीं की."

धर्मेंद्र ने कहा "एक तरफ जहां आपको लोग बेपनाह मोहब्बत करते हैं, उसमें कमी आ गई. पॉलिट‍िक्स में लोग बंट जाते हैं, कुछ लोग आपको पसंद नहीं करते हैं."  बता दें कि धर्मेंद्र 2004 से 2009 तक राजस्थान के बीकानेर से सांसद रहे हैं. उन्होंने भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था.

नहीं सीख पाया डांस

आगे धर्मेंद्र बोले- "यमला पगला दीवाना के दौरान मैंने डांस सीखने की कोश‍िश की थी, लेकिन सीख नहीं पाया. गोपी कृष्ण थे हमारे कोरियोग्राफर. मैं ट्रक डाइवर हूं एक्ट‍िंग कर रहा हूं थानेदार. की, मैंने  कहा कोरियोग्राफर से कि तुम मुझे छोड़ दो रिदम में मैं कर लूंगा." आगे उन्होंने कहा- कई सीन मैंने इम्प्रोवाइज किए.

'यमला पगला दीवाना' 2011 में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. इसके बाद 2013 में फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया था, जिसे औसत प्रतिक्र‍िया मिली. अब मल्टी स्टारर फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से आई है. इसके एक गाने में रेखा, सोनाक्षी और सलमान भी नजर आ रहे हैं. फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा का फेमस डायलॉग खामोश भी है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay