एडवांस्ड सर्च

जब श्रीदेवी को यादकर इमोशनल हुए धर्मेंद्र, बोले- 'बहुत जल्दी वो दुन‍िया से चली गईं'

'यमला पगला दीवाना फिर से' ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर धर्मेंद्र बॉलीवुड चांदनी को याद करके इमोशनल हो गए.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 12 August 2018
जब श्रीदेवी को यादकर इमोशनल हुए धर्मेंद्र, बोले- 'बहुत जल्दी वो दुन‍िया से चली गईं' धर्मेंद्र- श्रीदेवी

धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों के  बीच पहुंचने के लिए तैयार है. फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. हाल ही में ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर धर्मेंद्र बॉलीवुड चांदनी श्रीदेवी को याद करके इमोशनल हो गए.

दरअसल, ट्रेलर लॉन्च के मौके पर श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, "मैंने उनके साथ नाका बंदी फिल्म में काम किया था. वो बहुत अच्छी इंसान थीं, बहुत अफसोस है इस बात का कि वो दुन‍िया से इतनी जल्दी चली गईं. बीते द‍िनों की याद करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, मुझे याद है उन्हें घर का खाना पसंद था. वो सेट पर हमारे लिए भी घर से खाना लाती थी." श्रीदेवी के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र का गला भर आया. उन्होंने कहा, "मैं बहुत इमोशनल इंसान हूं. इससे ज्यादा उनके बारे में क्या कह सकता हूं."

Yamla Pagla Deewana 3 Trailer: पंजाबी फैमिली पहुंची गुजरात, दिखे रेखा-सलमान

बता दें 'यमला पगला दीवाना' 2011 में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. इसके बाद 2013 में फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया था, जिसे औसत प्रतिक्र‍िया मिली. अब मल्टी स्टारर फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से का ट्रेलर लॉन्च किया गया. 'यमला पगला दीवाना फिर से' में सालों बाद धर्मेंद्र-शत्रुघ्न की जोड़ी देखने को मिलेगी. दोनों साथ में दोस्त, ब्लैकमेल और तीसरी आंख जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay