एडवांस्ड सर्च

रणवीर के बाजीराव जैसा अर्जुन का पानीपत लुक, डिजाइनर बोलीं- 'लुक के लिए इतिहास नहीं बदल सकते'

फिल्‍म पानीपत के पोस्‍टर्स और ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्‍म में एक्‍टर्स के लुक की तुलना बाजीराव मस्‍तानी के साथ हो रही है. अब पानीपत फिल्‍म की कॉस्‍ट्यूम डिजाइनर और मशूहर फैशन स्‍टाइलिस्‍ट नीता लुल्‍ला ने इस सिमिलैरिटी पर अपनी बात रखी है. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्‍ली, 12 November 2019
रणवीर के बाजीराव जैसा अर्जुन का पानीपत लुक, डिजाइनर बोलीं-  'लुक के लिए इतिहास नहीं बदल सकते' फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर

फिल्‍म पानीपत के पोस्‍टर्स और ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्‍म में एक्‍टर्स के लुक को लेकर काफी चर्चा है. कई लोग पानीपत में स्‍टार्स के लुक की तुलना बाजीराव मस्‍तानी फिल्‍म के कैरेक्‍टर्स के साथ कर रहे हैं. अब पानीपत फिल्‍म की कॉस्‍ट्यूम डिजाइनर और मशूहर फैशन स्‍टाइलिस्‍ट नीता लुल्‍ला ने इस सिमिलैरिटी पर अपनी बात रखी है.

नीता लुल्‍ला इस वक्‍त आशुतोष गोवारिकर की फिल्‍म पानीपत में बतौर काॅस्‍ट्यूम डिजाइनर काम कर रही हैं. उन्‍होंने पानीपत और बाजीराव मस्‍तानी दोनों फिल्‍मों में एक्‍टर्स के मिलते-जुलते लुक पर ये कहा- 'जब में गोवारिकर के साथ काम करती हूं, तब मैं एक कॉस्‍ट्यूम डिजाइनर नहीं बल्‍क‍ि कॉस्‍ट्यूम टेक्‍न‍िश‍ियन हो जाती हूं. वो आपको पूरी आजादी देते हैं. किसी ऐतिहासिक फिल्‍म में काम करना मतलब उसकी स्‍क्रि‍प्‍ट को कई बार पढ़ना ताकि कहानी के किरदारों को समझा जा सके. आप कैरेक्‍टर्स को कपड़े पहनाते हैं ना कि एक्‍टर्स को'.

View this post on Instagram

All good things are worth it if they come to a glam end ! Happy with the overwhelming response for the Curtain Raiser @timesfashionweek #mumbai @bombay_realty @houseofneetalulla #neetalulladiaries

A post shared by Neeta Lulla (@neeta_lulla) on

नीता ने कहा- इतिहास नहीं बदल सकती

उन्‍होंने आगे कहा, 'पानीपत की लड़ाई बाजीराव मस्‍तानी के समय की बात है. तो फिर मैं कैसे कुछ बदल सकती हूं. फिल्‍म में अर्जुन कपूर का कैरेक्‍टर सदाश‍िवराव भाऊ का है जो कि बाजीराव पेशवा के भतीजे हैं. पार्वती बाई सदाश‍िवराव की पत्‍नी हैं. मैं कॉस्‍ट्यूम्‍स को अलग दिखाने के लिए इतिहास नहीं बदल सकती'.

नीता ने मराठा सेना के सेनापति लुक में अर्जुन कपूर की परेशानी भी साझा की. उन्‍होंने कहा, 'हम बहुत गर्मी में शूट‍िंग कर रहे थे और सैनिक के लुक में अर्जुन को काफी वजनी कपड़े पहनने थे. लेकिन हम कुछ नहीं कर सकते थे'. वहीं कीर्ति सेनन के कपड़ों की बात करते हुए नीता ने बताया, 'हमने कोल्‍हापुर और पुणे से साड़‍ियां उठाई और फिर मैंने प्रिंट्स मिक्‍स किए और उन्‍हें दोबारा स्‍ट‍िच किया. हमने कीर्ति के हेयर स्‍टाइल को क्‍ल‍िप्‍स से सजाए. इन क्‍ल‍िप्‍स में ति‍तलियां और चिड़‍ियों की कारीगरी थी'.    

आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बन रही फिल्‍म पानीपत मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म है. इसमें अर्जुन कपूर, संजय दत्‍त, कीर्ति सेनन, मोहनीस बहल, पद्मिनी कोल्‍हापुरी, जीनत अमान अहम किरदार में हैं. यह फिल्‍म पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay