एडवांस्ड सर्च

दीपिका पादुकोण ने शेयर की फैमिली चैट, इस नाम से सेव है पति रणवीर का नंबर

दीपिका ने अपनी मां का नंबर अम्मा नाम से सेव किया हुआ है और रणवीर का हैंडसम नाम से. उन्होंने अपने पापा का नंबर पप्पा नाम से सेव किया है लेकिन ससुर जी का नंबर उन्हीं के नाम जगजीत सिंह भावनानी नाम से ही सेव किया हुआ है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 May 2020
दीपिका पादुकोण ने शेयर की फैमिली चैट, इस नाम से सेव है पति रणवीर का नंबर दीपिका पादुकोण

लॉकडाउन के दौरान सभी बॉलीवुड सेलेब्स घर में या तो परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं या फिर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ टच में बने हुए हैं. इस दौरान एक और दिलचस्प चीज ये भी हुई है कि सेलेब्स की निजी जिंदगी से जुड़ी तमाम चीजें सोशल मीडिया पर आनी शुरू हो गई है. इससे फैन्स को भी ये अंदाजा मिलना शुरू हो गया है कि उनके फेवरेट सितारे आखिर अपनी निजी जिंदगी में किस तरह से रहते हैं.

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी फैमिली चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसे इंस्टाग्राम पर काफी लाइक और शेयर किया जा रहा है. इस स्क्रीनशॉट को देखकर बाकी कुछ अंदाजा लगे न लगे लेकिन कम से कम लोगों को ये पता चल गया है कि दीपिका ने अपने फोन में अपने पति रणवीर सिंह, पिता, माता और ससुर का नंबर किस नाम से सेव कर रखा है. इस स्क्रीनशॉट को कुछ ही मिनटों में लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है.

View this post on Instagram

And this is how we roll... Whenever anyone in the family has a big day, the rest of us tune in.Like in the case above.Everyone appreciated an interview my husband did recently.Similarly there are times when we get pulled up or get given feedback on what we could have done differently or better.And that to us is the most valuable!❤️ #family @ranveersingh @riticulousness @anjubhavnani #jugjeetsinghbhavnani @anishapadukone #ujjalapadukone #prakashpadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने अपनी मां का नंबर अम्मा नाम से सेव किया हुआ है और रणवीर का हैंडसम नाम से. उन्होंने अपने पापा का नंबर पप्पा नाम से सेव किया है लेकिन ससुर जी का नंबर उन्हीं के नाम 'जगजीत सिंह भावनानी' नाम से ही सेव किया हुआ है. तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में दीपिका ने लिखा, "और इस तरह से हम आपस में जुड़ जाते हैं. जब भी परिवार में किसी के लिए कोई बड़ा दिन होता है तो हम इस तरह एक दूसरे से जुड़े होते हैं."

लॉकडाउन में दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रॉम होम, ऑनलाइन सुन रही हैं स्क्रिप्ट

कोरोना की लड़ाई में सोशल मीडिया बना बड़ा हथियार, सितारों ने जुटाए फंड्स

इमोशनल हुईं दीपिका

दीपिका ने लिखा, "हर किसी ने मेरे पति द्वारा हाल ही में किए गए इंटरव्यू की तारीफ की. इसी तरह हम एक दूसरे को फीडबैक देते हैं जब कुछ ठीक नहीं जाता है. हम बताते हैं कि क्या अलग या बेहतर ढंग से किया जा सकता था. और ये हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है." दीपिका ने इस पूरे कैप्शन के बाद एक दिल भी बनाया है जो ये बताता है कि इस बात को कहते हुए वह कितना भावुक महसूस कर रही थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay