एडवांस्ड सर्च

दीपिका पादुकोण ने किया अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का रिव्यू, कही ये बात

कई सेलेब्स अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड की प्रशंसा कर चुके हैं. अब दीपिका पादुकोण ने फिल्म की समीक्षा की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 May 2019
दीपिका पादुकोण ने किया अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का रिव्यू, कही ये बात दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. क्राइम थ्रिलर फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है. इसके अलावा कई सितारों ने फिल्म की प्रशंसा की. इसमें अभिषेक बच्चन, अनुष्का शर्मा, राजकुमार राव, वाणी कपूर, रितेश देशमुख कृति सेनन जैसे सितारे शामिल है. अब इस फिल्म की समीक्षा दीपिका पादुकोण ने भी की है. उन्हें यह फिल्म कैसी लगी इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी है.

उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर फिल्म का पोस्ट शेयर करते लिखा, फिल्म बांधने वाली और मनोरंजन है. इसके आगे उन्होंने लिखा, एक कहानी जिसे बताने की जरूरत थी. अर्जुन कपूर और राजकुमार गुप्ता को बधाई. इसके पहले रणवीर सिंह ने भी अर्जुन कपूर को अपने इंस्टा स्टोरी पर फिल्म के लिए बधाई दी थी. उन्होंने लिखा था बाबा तुम पर गर्व  है.

इससे पहले अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने मुंबई में स्क्रीनिंग के दौरान इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड देखी थी. वे फिल्म में अर्जुन कपूर का काम देखकर काफी खुश थे. मीडिया से बातचीत में बोनी कपूर ने कहा था, "अब बाप हूं, मैं, मैं जो भी बोलूंगा तो लोग समझेंगे पक्षपाती हूं." बोनी ने कहा, फिल्म में अर्जुन वाकई बहुत बढ़िया लगे हैं.

बोनी कपूर ने इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड को 'हटके'और रियलिस्टिक फिल्म भी करार दिया है. उन्होंने कहा, 'पिक्चर हटके'  है, रियलिस्टिक लेवल पर बनी है. और ये अंत तक बांध के रखती है."

गौरतलब है कि फिल्म में अर्जुन कपूर ने एक इंटेलिजेंस ऑफिसर का किरदार निभाया है. वे अपने चार साथियों के साथ देश के सबसे बड़े आतंकवादियों को बिना हथियार के पकड़ने के लिए निकलता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay