एडवांस्ड सर्च

प्रेग्नेंसी पर सवाल पूछा तो भड़कीं दीपिका पादुकोण, पत्रकार को दिया करारा जवाब

एक इंटरव्यू में दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में सवाल पूछा गया. इस सवाल से दीपिका पादुकोण काफी नाराज हुईं और उन्होंने पत्रकार को करारा जवाब दिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 January 2020
प्रेग्नेंसी पर सवाल पूछा तो भड़कीं दीपिका पादुकोण, पत्रकार को दिया करारा जवाब दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण आजकल अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं. दीपिका इस फिल्म की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. साथ ही वे अलग-अलग रिएलिटी शो पर जाकर अपनी फिल्म और जिंदगी के बारे में लोगों से बातचीत कर रही हैं. ऐसे ही एक इंटरव्यू में दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में पूछा गया. इस सवाल से दीपिका पादुकोण काफी नाराज हुईं और उन्होंने पत्रकार को करारा जवाब दिया.

प्रेग्नेंसी के सवाल पर नाराज हुईं दीपिका

खबर है कि दीपिका से एक इंटरव्यू में पत्रकार ने प्रेग्नेंसी के बारे में सवाल पूछा. इसपर दीपिका पादुकोण ने फट से जवाब देते हुए कहा, 'क्या मैं प्रेग्नेंट दिखाई दे रही हूं? मैं जब फैमिली प्लानिंग करूंगी तो आपसे पूछ लूंगी. अगर आप परमिशन देंगे तो मैं प्लान करूंगी. अगर मैं प्रेग्नेंट हुई तो सभी को 9 महीने में पता चल जाएगा.'

View this post on Instagram

The soul of #Chhapaak... Link in Bio! #ChhapaakTitleTrack @meghnagulzar @atika.chohan @vikrantmassey87 @shankarehsaanloy #Gulzar @arijitsingh @_kaproductions @mrigafilms @foxstarhindi @zeemusiccompany

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका ने सिद्धांत के बारे में क्या बताया

IANS के मुताबिक, इसी इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने सिद्धांत चतुर्वेदी संग फिल्म में काम करने को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि ये एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसकी शूटिंग मार्च में शुरू होगी. उन्होंने कहा, 'मैं अपनी अगली फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी संग काम कर रही हूं. इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा कर रहे हैं. हम इसकी शूटिंग मार्च में करना शुरू करेंगे.

प्रोड्यूसर करण जौहर ने कुछ दिनों पहले ट्वीट करके बताया था कि दीपिका-सिद्धांत की ये फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी.

फिल्म छपाक की बात करें तो ये दिल्ली की रहने वाली एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है. फिल्म में दीपिका मालती नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं. उनके साथ विक्रांत मैसी नजर आने वाले हैं. डायरेक्टर मेघना गुलजार की बनाई ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. दीपिका की छपाक का क्लैश अजय देवगन और काजोल की फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर से देखने को मिलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay