एडवांस्ड सर्च

रणबीर कपूर संग पर्दे पर फिर साथ दिखेंगी दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी कर ली. ऑफ स्क्रीन दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं लेकिन ऑन स्क्रीन दोनों कम ही साथ में रोमांस करते नजर आए हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 06 March 2019
रणबीर कपूर संग पर्दे पर फिर साथ दिखेंगी दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी कर ली. ऑफ स्क्रीन दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं लेकिन ऑन स्क्रीन दोनों कम ही साथ में रोमांस करते नजर आए हैं. हालांकि दीपिका को रणबीर कपूर के साथ देखना पसंद करने वाले फैन्स के लिए अच्छी खबर ये है कि रणबीर और दीपिका जल्द ही स्क्रीन पर साथ नजर  सकते हैं. हालांकि यह किसी फिल्म के लिए नहीं होगा.

खबर है कि दोनों इस बार एक टीवी विज्ञापन के लिए साथ में पर्दे पर नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण ने अपने वैरिफाइड इंस्टग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह डेस्क पर कुछ कॉपी किताबों के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने शूटिंग क्लैप का इमोजी बनाया है और आगे BTS लिखा है. तस्वीर पर दीपिका के पति रणवीर सिंह ने कमेंट भी किया है.

View this post on Instagram

My babies 😘😘💖💖💕💕 #New Ranbir Kapoor and Deepika Padukone during the shoot of Asian Paints new TVC. 💖 #ranbirkapoor #deepikapadukone #aishwaryarai #shahrukhkhan #salmankhan #priyankachopra #kareenakapoor #aliabhatt #ranveersingh #katrinakaif #sidharthmalhotra #kritisanon #shraddhakapoor #sonamkapoor #anushkasharma #jacquelinefernandez #new #aamirkhan#kajol #parineetichopra #movie #RanDeep #kiss #coffee #love #bestcouple #bollywood #actor #actress #shahidkapoor #bollywood #aamirkhan @neetu54 @riddhimakapoorsahniofficial @deepikapadukone

A post shared by Ranbir Deepika Kapoor💘RKDP (@ranbirdeepikaendless) on

कमेंट में रणवीर ने लिखा, "Hello, Dimple. We meet again..." रणवीर ने अपने कमेंट के आगे किस वाला इमोजी भी बनाया है. खबर है कि यह तस्वीर एक एड शूट के दौरान की है जिसमें रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण साथ में काम करते नजर आने वाले हैं. ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने फिल्म ये जवानी है दीवानी में साथ काम किया था. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया था.

View this post on Instagram

#New Ranbir Kapoor and Deepika Padukone for Asian Paints Royale Health Shield 💖 Asian Paints Royal Health Shield: The Anti-Bacterial Paint With Deepika Padukone and Ranbir Kapoor 💖 #ranbirkapoor #deepikapadukone #aishwaryarai #shahrukhkhan #salmankhan #priyankachopra #kareenakapoor #aliabhatt #ranveersingh #katrinakaif #sidharthmalhotra #kritisanon #shraddhakapoor #sonamkapoor #anushkasharma #jacquelinefernandez #new #aamirkhan#kajol #parineetichopra #movie #RanDeep #kiss #love #bestcouple #bollywood #actor #actress #shahidkapoor #bollywood #aamirkhan @neetu54 @riddhimakapoorsahniofficial @deepikapadukone

A post shared by Ranbir Deepika Kapoor💘RKDP (@ranbirdeepikaendless) on

इंडिया टुडे कॉनक्लेव में रणवीर सिंह ने कहा था कि वह दीपिका के रणबीर के साथ काम करने को लेकर कभी भी इनसिक्योर महसूस नहीं करते. उन्होंने कहा कि क्या मैं आपको किसी इनसिक्योर इंसान की तरह नजर आता हूं. मैं इस बात से पूरी तरह संतोष में हूं कि मैं कौन हूं और मैं क्या हूं. मैं जानता हूं कि कोई भी उसे इतना प्यार नहीं कर सकता है जितना मैं करता हूं.

View this post on Instagram

🎬 #BTS

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay