एडवांस्ड सर्च

छपाक: दीपिका पादुकोण का एसिड अटैक सर्वाइवर लुक, पहचानना मुश्किल

मेघना गुलजार की फिल्म छपाक का पहला लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. दीपिका पादुकोण का लुक सामने आ गया है. एक्ट्रेस छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में दिखेंगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 March 2019
छपाक: दीपिका पादुकोण का एसिड अटैक सर्वाइवर लुक, पहचानना मुश्किल दीपिका पादुकोण (इंस्टाग्राम)

मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक का पहला लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. दीपिका पादुकोण का लुक सामने आ गया है. एक्ट्रेस छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में दिखेंगी. दीपिका का लुक देख फैंस निशब्द हो गए हैं. छपाक में दीपिका अपने करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाएंगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण के करेक्टर का नाम मालती है.

दीपिका पादुकोण ने पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ''मालती, एक ऐसा किरदार जो मेरे साथ हमेशा रहेगा.'' फोटो में दीपिका पादुकोण को पहचनाना नामुमकिन सा है. वे हूबहू लक्ष्मी अग्रवाल की तरह लग रही हैं. तस्वीर में दीपिका पादुकोण शीशे के सामने खड़ी हैं. फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फैंस दीपिका की इस फिल्म को अभी से सुपरहिट और साल 2020 की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं.

View this post on Instagram

A character that will stay with me forever...#Malti Shoot begins today!#Chhapaak Releasing-10th January, 2020. @meghnagulzar @foxstarhindi @vikrantmassey87

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

फैंस ही नहीं दीपिका पादुकोण के इस लुक पोस्टर पर बॉलीवुड सेलेब्स के भी रिएक्शन आ गए हैं. वे दीपिका के लुक को देखकर सरप्राइज हैं. वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीज ने दीपिका के लुक को पंसद किया है.

View this post on Instagram

All things are ready, if our mind be so-William Shakespeare #Chhapaak @meghnagulzar @foxstarhindi @vikrantmassey87

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

कौन है लक्ष्मी अग्रवाल

छपाक, एसि़ड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड है. लक्ष्मी पर 2005 में एक मनचले शख्स ने तेजाब फेंका था. लक्ष्मी पर ये हमला बस इसलिए हुआ था क्योंकि उन्होंने उस शख्स से शादी करने का प्रपोजल ठुकरा दिया था. तेजाब फेंकने के बाद लक्ष्मी का पूरा चेहरा खराब हो गया. इस हमले के बाद लक्ष्मी ने हार नहीं मानी और कानूनी जंग लड़ी. लक्ष्मी की ही बदौलत स्थानीय दुकानों में एसिड और कैमिकल की बिक्री को लेकर भारत में सख्त कानून बना.

दीपिका की मूवी में एक्टर विक्रांत मैसी अहम रोल में दिखेंगे. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी भी संभालने जा रही हैं. पिछले कई महीने से फिल्म की पूरी टीम स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन पर काम कर रही है. 2018 में शादी के बाद ये दीपिका पादुकोण का पहला प्रोजेक्ट है. उनकी पिछली रिलीज पद्मावत थी. जोकि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay