एडवांस्ड सर्च

किरण राव के बाद अब दीपिका पादुकोण होंगी इस प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन

Deepika Padukone appointed as the new chairperson of MAMI दीपिका पादुकोण से पहले चार साल तक किरण राव MAMI की चेयरपर्सन रहीं.  दीपिका ने नई जिम्मेदारी को अपने लिए गौरव माना है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 January 2019
किरण राव के बाद अब दीपिका पादुकोण होंगी इस प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन दीपिका पादुकोण (Photo इंस्टाग्राम)

दीपिका पादुकोण इस समय बॉलीवुड की सबसे भरोसेमंद सितारों में से एक हैं. उनकी पिछली फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके अलावा रणवीर सिंह के साथ शादी रचाने के बाद से इस पावर कपल की ब्रैंड वैल्यू में जबरदस्त वृद्धि हुई है. दीपिका ने अपनी सफलता की फेहरिस्त में एक और उपलब्धि जोड़ ली है. उन्हें मुंबई एकेडेमी ऑफ मूविंग इमेज (मामी) का चेयरमैन नियुक्त किया गया है. ये पब्लिक ट्रस्ट हर साल देश में प्रतिष्ठित मुंबई फिल्म फेस्टिवल का आयोजन कराता है.

दीपिका से पहले चार सालों तक किरण राव चेयरपर्सन रहीं.  दीपिका ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा, 'ये मेरे लिए गौरव की बात है साथ ही ये एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी भी है. मैं मामी के विज़न में विश्वास रखती हूं और भारत जैसे सिनेमाप्रेमी देश में हम एक ऐसे समुदाय को क्रिएट करने की कोशिश करेंगे जो पूरी तरह से सिनेमा को समर्पित हो.'

वही किरण ने कहा कि वे दीपिका को उनकी यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हैं और जरूरत पड़ने पर उन्हें पूरा सपोर्ट करेंगी. उन्होंने कहा कि 'ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मैंने मामी की कोर टीम का हिस्सा बनकर काम किया है. चार सालों तक चेयरपर्सन रहने के बाद मैं भारत की सबसे मशहूर स्टार में शुमार दीपिका पादुकोण का चेयरपर्सन के तौर पर स्वागत करती हूं.'

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

you can never own too much denim...😎

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

🕶#starscreenawards

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

जियो मामी फेस्टिवल डायरेक्टर अनुपमा चोपड़ा ने इस न्यूज़ को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. इसके अलावा जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल की क्रिएटिव डायरेक्टर स्मृति किरण ने किरण राव को उनके रोल के लिए शुक्रिया अदा किया और कहा कि वे  दीपिका के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. दीपिका पादुकोण के अलावा मामी बोर्ड ऑफ ट्रस्टीज़ में नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी, फिल्ममेकर करण जौहर, रोहन सिप्पी, विक्रमादित्य मोटवानी और जोया अख्तर जैसे फिल्ममेकर्स शामिल हैं.गौरतलब है कि दीपिका ने फिल्म पद्मावत के बाद लंबे समय तक बॉलीवुड से दूरी बना कर रखी. इस दौरान उन्होंने रणवीर सिंह के साथ भव्य शादी की. ब्लॉकबस्टर पद्मावत के बाद दीपिका एक्टर विक्रांत मेसी के साथ फिल्म छपाक  में काम कर रही हैं. इस फिल्म को मेघना गुलज़ार डायरेक्ट कर रही हैं. मेघना इससे पहले आलिया भट्ट के साथ फिल्म राजी को डायरेक्ट कर चुकी हैं. राजी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया था. दीपिका इस फिल्म के साथ ही प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपनी नई पारी की शुरूआत करने जा रही हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay