एडवांस्ड सर्च

रणवीर सिंह आउट, अब भंसाली पर्दे पर बनाएंगे दीपिका-सलमान की जोड़ी!

फिल्म इंशाअल्लाह में क्या साथ दिखेंगे सलमान-दीपिका? भंसाली लाएंगे दोनों एक्टर्स को साथ.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 10 August 2018
रणवीर सिंह आउट, अब भंसाली पर्दे पर बनाएंगे दीपिका-सलमान की जोड़ी! दीपिका पादुकोण-सलमान खान

संजय लीला भंसाली लंबे समय से कोशिश में थे कि वे सलमान खान के साथ कोई प्रोजेक्ट करें. मगर ऐसा हो नहीं सका. अब चर्चा है कि सलमान भांसाली के प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह में काम करेंगे. इसमें सलमान के अपोजिट दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले महीने भंसाली ने फिल्म का नाम रजिस्टर कराया है. फिल्म का ड्राफ्ट खत्म करने के लिए भंसाली 6-9 महीने लेंगे. अगले साल वे फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

Photos: एक ही एयरपोर्ट पर दिखे सलमान-शाहरुख, क्या हुई मुलाकात?

टेलीग्राफ की रिपोर्ट में कहा गया है कि ''भंसाली, दीपिका और सलमान को कास्ट करना चाहते हैं.'' दीपिका के साथ भंसाली तीन फिल्में कर चुके हैं. इनमें वे लीड एक्ट्रेस थीं. सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

दीपिका और सलमान की ऑनस्क्रीन पेयरिंग आज तक नहीं हो पाई है. कई बार उनके साथ में काम करने की चर्चा हुई, लेकिन कभी बात आगे नहीं बढ़ पाई. फैंस के लिए भी दीपिका-सलमान की ऑनस्क्रीन देखना किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा.

लॉन्चिंग से पहले क्यों जीजा आयुष से परेशान हो गए थे सलमान खान?

वहीं सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे भारत की शूटिंग में बिजी हैं. इसके बाद वे दबंग-3 की शूटिंग करेंगे. दूसरी तरफ दीपिका के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है. उनकी इस साल रणवीर सिंह से शादी की चर्चा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay