एडवांस्ड सर्च

'डियर जिंदगी' को देखना तो बनता है क्योंकि...

गौरी शिंदे की 'डियर जिंदगी' 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है. आइए जानते हैं ऐसी 5 बातें जिसके कारण आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
स्वाति पांडे नई दिल्ली, 24 November 2016
'डियर जिंदगी' को देखना तो बनता है क्योंकि... डियर जिंदगी में शाहरुख और आलिया

कबड्डी, कबड्डी, कबड्डी... हमारी जिंदगी रोज ऐसे ही शुरू होती है. खुशियां पाने के लिए हम रोज दौड़ते, भागते हैं. कभी हम सफल होते हैं तो कभी असफल. हम निराश होते हैं, तनाव में रहते हैं, चिल्लाते हैं. कभी हम दूसरों से नफरत करने लगते हैं तो कभी हमें खुद से प्यार भी हो जाता है. गौरी शिंदे की आने वाली फिल्म 'डियर जिंदगी' हमें हमारे सारे सवालों का जवाब देगी, जो हम अपनी जिंदगी में ढ़ूढंते रहते हैं.

कियारा (आलिया भट्ट) एक फिल्ममेकर है जो अपनी हीं जिंदगी में उलझी हुई है. उन्हें रिलेशनशिप में रहना पसंद नहीं हैं, वह एक फ्री जिंदगी बिताना चाहती हैं. तब उनकी जिंदगी में जहांगीर खान (शाहरुख खान) की एंट्री होती है, जो उनके सवालों का जवाब लेकर आता है.

25 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म के बारे में हम 5 बातें बता रहे हैं, जिसके कारण आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए.

1. जिंदगी को जीने का तरीका सिखाती है यह फिल्म: आप में से कुछ का दिल टूटा होगा तो कुछ जिंदगी से बोर हो गए होंगे. किसी को एडवेंचर ट्राई करने का मन होगा तो कोई समझ ही नहीं पा रहा होगा कि जिंदगी के इस मोड़ पर क्या करें और क्या ना करें. हो सकता है जहांगीर आपके सवालों का जवाब दे दें.

2. आलिया भट्ट: इतनी कम उम्र में ही आलिया लोगों की फेवरेट बन गई हैं. चार साल के करियर में उन्होंने अपने किरदारों के साथ बहुत एक्सपेरिमेंट किया है. आलिया के एक और दमदार परफॉर्मेंस को देखने के लिए आप यह फिल्म देखने जा सकते हैं.

3. शाहरुख खान: फिल्म में आलिया का लीड रोल होते हुए भी शाहरुख इस फिल्म को करने के लिए राजी हो गए. आलिया को गुरू इस फिल्म में क्या ज्ञान देते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा.

4. आलिया के तीन लड़कों के साथ रिश्ते: आलिया की जिंदगी में कुणाल कपूर, अंगद बेदी और अली जफर तीन लड़के आते हैं. कुणाल जहां फिल्म में सुपर हॉट लग रहे हैं, वहीं अंगद का डैपर अवतार भी काफी कूल है. हालांकि पाकिस्तानी आर्टिस्टों के बैन के बाद अली जफर फिल्म में हैं या नहीं यह फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

5. जिंदगी को गौरी शिंदे की आंखों से देखना: 2012 में आई गौरी शिंदे की 'इंग्लिश विंग्लिश' हिट रही थी. फिल्म की खासियत उसकी हट कर कहानी और श्रीदेवी की वर्ल्ड-क्लास एक्टिंग थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि अपनी दूसरी फिल्म 'डियर जिंदगी' में गौरी जिंदगी को किस तरह से दिखाती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay