एडवांस्ड सर्च

दे दे प्यार दे: अजय देवगन की फिल्म का पहला गाना 'बड़ी शराबन' आउट

अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे का फर्स्ट सॉन्ग रिलीज हो गया है. अजय देवगन ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. गाने के बोले हैं बड़ी शराबन. गाने को रकुल प्रीत पर फिल्माया गया है जिसे सुनिधि चौहान और नवराज हंस ने गाया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोनिका गुप्ता]नई दिल्ली, 12 April 2019
दे दे प्यार दे: अजय देवगन की फिल्म का पहला गाना 'बड़ी शराबन' आउट अजय देवगन और रकुल प्रीत

अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का फर्स्ट सॉन्ग रिलीज हो गया है. अजय देवगन ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. गाने के बोले हैं 'बड़ी शराबन'. गाने को रकुल प्रीत पर फिल्माया गया है जिसे सुनिधि चौहान और नवराज हंस ने गाया है. लिरिक्स कुमार के हैं. म्यूजिक विपिन पटवा का है.

अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा- Meet my #VaddiSharaban from @DeDePyaarDe - @Rakulpreet. Song out now. 🥂.

गाने में अजय देवगन और रकुल प्रीत की केमिस्ट्री देखने लायक है. म्यूजिक पर रकुल ने शानदार डांस भी किया है. सोशल मीडिया पर भी गाने को पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि काफी समय बाद कुछ अलग सॉन्ग सुनने को मिला. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है.

ये कॉमेडी ड्रामा अगले महीने 17 मई को रिलीज होगी. इसमें अजय देवगन और रकुलप्रीत के अलावा तब्बू और आलोक नाथ भी अहम भूमिकाओं में हैं. दे दे प्यार दे का निर्देशन अकीव अली ने किया है.

नीचे देखें गाना:

क्या है फिल्म की कहनी?

फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में जिसे अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है. अजय इस फिल्म में दो बच्चों के पिता हैं जो अपनी पत्नी से अलग हो चुका है. तब्बू ने अजय देवगन की पत्नी का रोल निभाया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि अजय देवगन इस साल टोटल धमाल में नजर आए थे. ये बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. ये मल्टी स्टारर फिल्म थी. इसका निर्देशन इंद्र कुमार ने किया था.  इसके अलावा उनके पास कई फिल्में हैं. लिस्ट में तानाजीः अनसंग वॉरियर, एसएस राजामौली की फिल्म RRR, भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी फिल्में शामिल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay