एडवांस्ड सर्च

दरबार का नया पोस्टर जारी, इंटेंस वर्कआउट करते दिखे 'रजनीकांत'

हाल ही में रजनीकांत की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह कॉप लुक में नजर आए थे. अब फिल्म का नया पोस्टर सामना आया है जिनमें वह वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 September 2019
दरबार का नया पोस्टर जारी, इंटेंस वर्कआउट करते दिखे 'रजनीकांत' दरबार का नया पोस्टर

सुपरस्टार रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म दरबार को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में वह पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. इसमें एक्ट्रेस नयनतारा फीमेल लीड का रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म सेट से रजनीकांत और नयनतारा के कई फोटो और वीडियो लीक हो चुके हैं. हाल ही में रजनीकांत की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह कॉप लुक में दिखे थे. अब फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें वह खतरनाक वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं.

इस पोस्टर को ओणम के खास मौके पर लायका प्रोडक्शन के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. पोस्टर में रजनीकांत काफी यंग लग रहे हैं. लायका प्रोडक्शन के इस ट्वीट को डायरेक्टर एआर मुरुगदास ने रीट्वीट करते लिखा, ''यंग, स्मार्ट, समझदार, मजबूत. थालाइवा का वह अवतार जो पहले कभी नहीं देखा गया.'' रजनीकांत के पोस्टर को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. रजनीकांत मुंबई में कई जगहों पर इस फिल्म की शूटिंग कर रह रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर एआर मुरुगदास हैं.

बता दें कि रजनीकांत लगभग 25 साल बाद पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे हैं. उन्होंने आखिरी बार 1982 में रिलीज हुई  फिल्म Pandian में पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी. दरबार में फिल्म में रजनीकांत और नयनतारा के अलावा सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, योगी बाबू और अन्य सितारे मुख्य किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म अगले साल पोंगल के मौके पर रिलीज की जाएगी.

गौरतलब है कि इससे पहले रजनीकांत फिल्म पेट्टा में नजर आए थे. इसका निर्देशन कार्तिक सुब्बाराज ने किया था. फिल्म में रजनीकांत ने एक हॉस्टल वॉर्डन का रोल प्ले किया था. नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक नेता की भूमिका में दिखे थे. एक्टर विजय सेतुपति ने नवाजुद्दीन के बेटे का किरदार निभाया था. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay