एडवांस्ड सर्च

को स्टार ने गलत तरीके से छुआ, शूटिंग के बीच रोने लगीं एक्ट्रेस टीना

टीवी शो डायन में लीड रोल न‍िभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता ने को स्टार मोह‍ित मल्होत्रा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. टीना दत्ता और मोह‍ित दोनों टीवी शो डायन में लीड रोल न‍िभा रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 03 March 2019
को स्टार ने गलत तरीके से छुआ, शूटिंग के बीच रोने लगीं एक्ट्रेस टीना टीना दत्ता-मोह‍ित मल्होत्रा

टीवी शो डायन में लीड रोल न‍िभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता ने को स्टार मोह‍ित मल्होत्रा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. टीना दत्ता और मोह‍ित दोनों टीवी शो डायन में लीड रोल न‍िभा रहे हैं. लेकिन दोनों के बीच ऑफ स्क्रीन सब ठीक नहीं चल रहा है.

मिड डे की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक टीना ने एक इंटीमेट सीन के दौरान मोह‍ित पर गलत तरीके से छूने का श‍िकायत की है. मोह‍ित को इस कई बार में शूटिंग के दौरान कई बार वॉर्न‍िंग दी गई लेकिन मोह‍ित सीन में नहीं रुके. आख‍िरकार एक्ट्रेस टीना बुरी तरह सेट पर रोने लगीं.

इस बारे में एक्ट्रेस ने प‍िंकव‍िला से बातचीत के दौरान बताया कि जब हम शूट कर रहे थे तब मोह‍ित से जुड़ी कई प्रॉब्लम आईं. इस बारे में मैंने प्रोडक्शन टीम को बताया. टीम बहुत सपोर्ट‍िव थी, मैंने बालाजी प्रोडक्शन संग कई सालों तक काम किया है. मैंने प्रोडक्शन पर इस मामले को छोड़ द‍िया है. इस पूरे मामले पर मोह‍ित का कहना है कि टीवी शो में टीना और मेरे बीच कोई इंटीमेट सीन शूट ही नहीं हुआ. टीना मेरी बहुत अच्छी दोस्त है. एक्टर ने सभी आरोपों को पूरी तरह से खार‍िज कर द‍िया है.

View this post on Instagram

A woman’s best jewellery is her shyness & smile 😊

A post shared by 💫Tinzi💫 (@dattaatinaa) on

View this post on Instagram

A post shared by 💫Tinzi💫 (@dattaatinaa) on

View this post on Instagram

Eid-al-adha mubarak 🙏 May this Eid bring joy laugh happiness wealth blessings to you and your family... happy Eid..

A post shared by 💫Tinzi💫 (@dattaatinaa) on

बता दें टीना दत्ता ने टीवी की दुन‍िया में शोहरत सीर‍ियल उतरन से पाई थी. टीना इन द‍िनों टीवी शो डायन में काम कर रही हैं. शो को काफी पसंद किया जा रहा है. देखना ये होगा कि मोह‍ित से जुड़ी श‍िकायत के बाद टीना क्या एक्शन लेती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay