एडवांस्ड सर्च

कोरोना: अफवाह उड़ाना साहिल खान को पड़ा भारी, अब लिखा माफीनामा

साहिल खान का ये वीडियो देखने के बाद उनकी सोसायटी के निवासियों के एक मीटिंग बुलाई और सभी ने उन्हें ऐसा करने के लिए काफी बुरा भला कहा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 March 2020
कोरोना: अफवाह उड़ाना साहिल खान को पड़ा भारी, अब लिखा माफीनामा साहिल खान

बॉलीवुड एक्टर साहिल खान को अफवाह फैलाना भारी पड़ा है. फिल्म स्टाइल में लीड रोल प्ले कर चुके साहिल खान ने ये दावा किया था कि उनकी बिल्डिंग में दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. साहिल ने ये फर्जी खबर उड़ाने के लिए अब दो पन्ने का अपॉलिजी लेटर लिखकर माफी मांगी है. बता दें कि इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस की वजह से बुरे हालात हैं. लोग अपने ही घरों में आइसोलेट होकर रहने के लिए मजबूर हैं और ऐसे में लोगों से लगातार ये अपील की जा रही हैं कि वो कुछ भी ऐसा ना करें जिससे पैनिक क्रिएट हो.

साहिल खान ने अपने स्टेटस पर लिखा कि गोरेगांव में उनके पड़ोस में 2 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. साहिल ने न तो इस खबर को वैरिफाइ किया और ना ही इसे बिना क्रॉस चेक किए स्टेटस पर लगाने की जेहमत की. बता दें कि साहिल गोरेगांव की जिस पॉश बिल्डिंग में रहते हैं वहां कई टीवी एक्टर्स का घर है. उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टा स्टेटस पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने दावा किया कि उनकी बिल्डिंग में एक 72 वर्षीय और एक 18 वर्षीय लड़का कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

View this post on Instagram

Thank you 🙏🏻❤ MERE SUPPLEMENT BRAND @divinenutritionin KO 1st DAY PE ITNA SUCCESSFUL BANANE KE LIYE ......WORDS NAHI HAI MERE PAAS AAP KO THANKS 🙏🏻BOLNE KE LIYE ♥️ . . 3 SAAL TAK MAINNE KISI SUPPLEMENT BRAND KO PROMOTE NAHI KIYA😄. KYU KI MAIN APNA KHUDKA APNA BRAND BANANA CHAHATA THA, TAKI QUALITY/TASTE AUR RESULT BEST SE BEST DE SAKU VERY VERY HAPPY WITH ALL MOST SOLD OUT 💃🏻💃🏻@divinenutritionin💘 #NaamNahiBrandBanoBrand

A post shared by India’s Fitness & Youth IC⭕️N (@sahilkhan) on

साहिल खान का ये वीडियो देखने के बाद उनकी सोसायटी के निवासियों के एक मीटिंग बुलाई और सभी ने उन्हें ऐसा करने के लिए काफी बुरा भला कहा. साहिल ने इसके बाद न सिर्फ उस पुराने वीडियो को डिलीट कर दिया बल्कि एक दूसरा वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें गलत जानकारी दी गई थी. साहिल की ही बिल्डिंग में रहने वाले रमन हांडा ने कहा कि साहिल ने पूरी बिल्डिंग में पैनिक सिचुएशन पैदा कर दी थी.

View this post on Instagram

Regret Inconvenience Due to Incorrect Post Here Is The Authentic One

A post shared by India’s Fitness & Youth IC⭕️N (@sahilkhan) on

मगरमच्छ का नाम सुन भागे रजनीकांत, फिर पार की गहरी झील

रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स को सिखाई अपनी स्टाइल, स्वैग में पहना चश्मा

मायलेज लेने का था इरादा?

रमन ने कहा कि सभी बुरी तरह सकते में थे. उन्हें नहीं पता कि ऐसा क्या हुआ जिसके चलते उन्हें ऐसा करना पड़ा. सोसायटी के लोगों ने कहा कि ये पूरी तरह गलत है और इस मामले की शिकायत की जानी चाहिए. हालांकि गजनी एक्टर प्रदीप रावत ने कहा कि क्योंकि साहिल ने लिखित माफी मांगी थी इसलिए शिकायत नहीं की गई. प्रदीप ने कहा, "शायद उन्होंने मायलेज लेने के लिए ऐसा किया होगा."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay