एडवांस्ड सर्च

प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने भांजी के कोरोना संक्रमित होने की खबर को नकारा

फिल्म प्रड्यूसर रितेश सिधवानी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है कि उनकी भांजी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर एक अफवाह है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 March 2020
प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने भांजी के कोरोना संक्रमित होने की खबर को नकारा रितेश सिधवानी

कोरोना वायरस देश में जंगल की आग की तरह फैलना शुरू हो गया है. जिसे देखो वो खैफजदा है और इस खतरनाक बीमारी से बचाव का पूरा ख्याल रख रहा है. 22 मार्च को जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश अनुसार जनता कर्फ्यू का पालन कर रही है. इसके अलावा कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से कोरोना पीड़तों को लेकर प्रशासन काफी सख्त हो गया है. हाल ही में ऐसी खबरें चल रही थीं कि फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के भांजी भी कोरोना पॉजिटिव है जो लंदन से आई है. मगर प्रड्यूसर ने सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर सफाई दी है.

रितेश सिधवानी की भांजी 18 मार्च को लंदन से वापस आई. इसी के बाद से वाह्ट्सऐप पर उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर चल रही है. इन अफवाहों से रितेश नाखुश हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं. उन्होंने लिखा- ''मैं इस फिजूल के वाह्ट्सऐप फॉर्वर्ड से परेशान हूं. ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं है क्योंकि ये मेरे परिवार से जुड़ा है बल्कि इसलिए है क्योंकि ये मानवता के खिलाफ है. मेरी भांजी 18 मार्च को लंदन से वापस आई उसे कुछ देर में बुखार और जुखाम हो गया.

कोरोना पर मालिनी अवस्थी ने बनाया गाना, पीएम मोदी ने शेयर कर कही ये बात

करण जौहर ने ट्विटर अंताक्षरी पर स्मृति ईरानी के लिए मजे, कहा- लग जा गले

एक जिम्मेदार नागरिक होने की वजह से मेरी बहन उसे अस्पताल चेकअप के लिए ले गई. वहां से उसे कोरोना वायरस के चेकअप के लिए कस्तूरबा हॉस्पिटल रिफर कर दिया गया. मगर अभी मेडिकल रिपोर्ट का आना बाकी था और इसी बीच एक वाह्ट्सऐप मेडिकल कॉलेज ने उसे पहले ही कोरोना पॉजिटिव घोषित कर दिया. सिर्फ उस लड़की की आइडेंटिटी ही नहीं छिपाई गई बल्कि ये भी बता दिया गया कि वो कहां रहती है.''

रिपोर्ट में निगेटिव निकला रिजल्ट

भांजी की मेडिकल रिपोर्ट के बारे में बात करते हुए रितेश ने लिखा- ''मैं आधिकारिक रूप से ये बताना चाहता हूं कि मेडिकल चेकअप में मेरी भांजी का टेस्ट कोरोना निगेटिव पाया गया है. मगर इसके बावजूद भी काफी सतर्कता बरती जा रही है और डॉक्टर्स द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन किया जा रहा है. आने वाले दो हफ्तों में भांजी की सेहत का खयाल खासतौर पर रखा जाएगा.'' बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण का प्रभाव भारत में तेजी से बढ़ रहा है. इसकी चपेट में 350 से ज्यादा लोग आ चुके हैं जबकी 7 लोगों की मौत हो चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay