एडवांस्ड सर्च

क्वारनटीन के बीच डिजिटल डांस पार्टी, विल स्मिथ समेत हॉलीवुड सेलेब्स शामिल

अब आप वर्चुअल पार्टी का मजा उठा सकते हैं. वर्जुअल पार्टी जिसे आजकल डीजे डी नाइस ऑर्गनाइज कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 March 2020
क्वारनटीन के बीच डिजिटल डांस पार्टी, विल स्मिथ समेत हॉलीवुड सेलेब्स शामिल विल स्मिथ

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया डरी हुई है. उसने अपने आप को घर में कैद कर लिया है. हर कोई खुद को क्वारनटीन में रख रहा है और बाहरी दुनिया से अलग रहने की कोशिश कर रहा है. ऐसा करने के चलते कई लोग घर पर बोर भी हो रहे हैं. लेकिन लगता है डीजे डी नाइस ने इसका तोड़ भी निकाल लिया है.

आज से पहले आपने कई पार्टियां अटेंट भी की होंगी और खूब एंजॉन्य भी किया होगा. लेकिन अब कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते लोग कोई भी पार्टियां अटेंड नहीं कर पा रहे हैं. ऐसी स्थिति में अब आप वर्चुअल पार्टी का मजा उठा सकते हैं. जी हां वर्जुअल पार्टी जिसे आज कल डीजे डी नाइस ऑर्गनाइज कर रहे हैं.

लोग उठा रहे वर्चुअल पार्टी का मजा

डीजे नाइस की ये स्पेशल पार्टी इंस्टाग्राम पर आयोजित की जाती है और कुछ मिनटों में ही ट्रेंड करने लगती है. नाइस ने इसे #ClubQuarantine का नाम दिया है. उन्होंने ये पार्टी शुरू तो कुछ दिन पहले ही की है लेकिन देखते-देखते ही ये लोगों के बीच काफी फेमस हो गई है.

कोरोना कमांडो के सम्मान में तालियां बजाते हुए छलके सपना चौधरी के आंसू

कोरोना: बिगड़े बाल, डरावनी आंखें, आइसोलेशन में ऐसा हुआ रणवीर सिंह का हाल

मिशेल ओबामा-विल स्मिथ भी हुए शामिल

शनिवार रात को भी डीजे नाइस ने ऐसी ही पार्टी ऑर्गनाइज की थी. बड़ी बात ये रही कि पार्टी में कई हस्तियों ने शिरकत की. इंस्टाग्राम के जरिए Oprah Winfrey, Will Smith, Michelle Obama, Missy Elliott, Ava DuVernay and Kelly Rowland जैसे बड़े सितारों ने इस वर्चुअल पार्टी का लुत्फ उठाया.

लोग डीजे डी नाइस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस मुश्किल घड़ी में ये अनोखी पार्टी हजारों लोगों के चहरे पर मुस्कान लाने का काम कर रही है. इन सितारों के ये ट्वीट भी इसी तरफ इशारा कर रहे हैं.

View this post on Instagram

People people! Let’s go! 2pm pst! Tell a friend! Homeschool at Club Quarantine! Get your bottles ready!

A post shared by D-Nice (@dnice) on

वैसे खुद डीजे नाइस ने भी बताया था कि उन्होंने ये वर्चुअल पार्टी एक एक्सपेरिमेंट के तौर पर शुरू की थी. उन्हें अंदाजा भी नहीं था ये पार्टी इतनी सफल साबित होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay