एडवांस्ड सर्च

कोरोना: लॉकडाउन पर बोलीं कंगना, '21 दिन से ज्यादा चला तो भयावह होगा नजारा'

इंडिया टुडे से खास बातचीत के दौरान कंगना ने देश में कोरोना के चलते पनपी परिस्थितियों पर विस्तार से बात की है. उन्होंने एक बड़ी भविष्यवाणी भी कर दी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 March 2020
कोरोना: लॉकडाउन पर बोलीं कंगना, '21 दिन से ज्यादा चला तो भयावह होगा नजारा' कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं. उन्होंने एक्टिंग के अलावा अपने बयानों से भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. अभी देश में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. 21 दिन का लॉकडाउन भी चल रहा है. ऐसे में हर कोई घर में कैद है लेकिन सबसे ज्यादा प्रभावित हो गए हैं दिहाड़ी मजदूर जिनके लिए रोजी-रोटी भी मुश्किल हो गई है. इस बारे में कंगना रनौत ने अपनी राय रखी है.

इंडिया टुडे से खास बातचीत के दौरान कंगना ने देश में कोरोना के चलते पनपी परिस्थितियों पर विस्तार से बात की है. कंगना के मुताबिक हर कोई इस समय गरीबों के लिए कुछ ना कुछ कर रहा है. हर कोई इस समय दान कर रहा है. अब एक तरफ कंगना ने दान करने की बात कही है तो वही दूसरी तरफ देश की अर्थव्यवस्था को लेकर भी चिंता जाहिर की है.

लॉकडाउन पर कंगना की राय

कंगना कहती हैं- अगर ये लॉकडाउन 21 दिन तक चलता है तो देश आर्थिक नजरिए से दो साल पीछे हो जाएगा लेकिन अगर ये लॉकडाउन ज्यादा लंबा खिंचता है तो ये देश के लिए हर नजरिए से भयावह होगा. कंगना की माने तो हम इस समय भी विकासशलील देश हैं, इसलिए कोरोना की मार हमारे लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है.

View this post on Instagram

#KanganaRanaut talks about the global crisis caused due to the #coronavirus. Don't miss her notable insights on this situation! Courtesy: Interview with @sushant_itoday on @IndiaToday

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

शुरू हो जाएगी बॉयो वॉर?

सिर्फ यही नहीं कंगना को तो यहां तक लगता है कि कोरोना के चलते पूरी दुनिया में बॉयो वॉर शुरू हो सकती है, जहां हर कोई एक दूसरे की अर्थव्यवस्था को नीचे गिराने की कोशिश करेगा. कंगना को इस बात की चिंता है कि आज के समय में लोगों ने अपने स्वार्थ को आगे रखा है, वो उसी को ध्यान में रखते हुए काम कर रहे हैं.

क्वारनटीन में बैठे शाहिद कपूर बने शेफ, मीरा राजपूत के लिए बनाई स्पेशल डिश

कोरोना: वरुण धवन ने मां के साथ शेयर की क्यूट फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल

जब कंगाना से उनकी निजी जिंदगी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं खुद को इस समय एक एक्टर के तौर पर नहीं देख रही हूं. इस समय हमें निजी स्वार्थ से ऊपर उठना जरूरी है. दूसरों की तरह मेरी फिल्मों का काम भी रुक गया है. अभी नहीं पता कि सब कुछ कब ठीक होगा. इसलिए मेरी गुजारिश है कि लोग परिस्थिति की गंभीरता को समझें.

बता दें कि कंगना रनौत अपनी फिल्म थलाइवी के चलते लंबे समय से खबरों में बनी हुई हैं. ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है और फैंस को ये पसंद आ रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay