एडवांस्ड सर्च

ऋषि कपूर के बाद चीन पर बरसे इमरान, किसी का चमगादड़ खाना सबको पड़ा भारी

इमरान हाशमी काफी गुस्से में है. कोरोना के चलते पूरी दुनिया फैलाई तबाही से वो परेशान हो गए हैं. उन्होंने इशारों-इशारों में इस देश पर हमला बोल दिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 March 2020
ऋषि कपूर के बाद चीन पर बरसे इमरान, किसी का चमगादड़ खाना सबको पड़ा भारी इमरान हाशमी

चीन के वुहान शहर से कोरोना वायरस ने अपना प्रकोप दिखाना शुरू किया था. देखते-देखते ही इस खतरनाक वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लिया और हजारों की संख्या में लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी. अब हर कोई चीन को इस त्रासदी के लिए कोस रहा है. बॉलीवुड की नजरों में भी चीन के चलते पूरी दुनिया कोरोना का कोहराम झेल रही है.

इमरान का फूटा गुस्सा

इसी कड़ी में एक्टर इमरान हाशमी ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में एक बार भी चीन का नाम नहीं लिया, लेकिन ये साफ समझा जा सकता है कि उनका इशारा किस देश की तरफ है. इमरान ट्वीट करते हैं- आज ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि हजारो मील दूर एक देश में एक इंसान को अनुभव करना था कि चमकादड़ खाना कैसा होता है.

अब इमरान का ये ट्वीट सीधे-सीधे चीन पर निशाना है क्योंकि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि चमगादड़ के चलते कोरोना वायरस फैला है. इमरान भी अपने ट्वीट के जरिए उस तरफ इशारा कर रहे हैं.

ऋषि कपूर ने जाहिर किया गुस्सा

वैसे इमरान से पहले एक्टर ऋषि कपूर ने भी इस मामले में तीखी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने ट्वीट किया था- अगर ये सभी को पता है कि कोरोना कैसे फैला है तो सभी देश को उस देश के खिलाफ आवाज बुलंद करनी चाहिए. इस गैर जिम्मेदाराना हरकत के चलते कई लोग अपनी जान गवा रहे हैं और इंसानियत को खतरे में डाल रहे हैं.

बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी बोलीं, फिल्म छोड़ सकती हूं लेकिन प्रभास नहीं

गुल पनाग ने ट्रोल्स की लगाई क्लास, बताया कैसे पति लोगों को पहुंचा रहे घर

बॉलीवुड के अलावा और भी कई दूसरे लोग हैं जो चीन को इस समय कोस रहे हैं. इतने गुस्से के चलते ट्विटर पर #ChinaLiedPeopleDied ट्रेंड कर रहा है.इस समय पूरा देश 21 दिनों के लॉकडाउन में है. बॉलीवुड के बड़े सितारों ने भी खुद को क्वारनटीन में रखा हुआ है. बड़ी-बड़ी फिल्मों को भी पोस्टपोन कर दिया गया है और टीवी इंडस्ट्री को भी भारी नुकसान हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay