एडवांस्ड सर्च

क्वारनटीन में राखी सावंत कर रहीं घर की सफाई, देखिए वायरल वीडियो

राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं कि इस समय उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर रखा है. राखी के मुताबिक इस समय उन से मिलने कोई भी नहीं आ रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 March 2020
क्वारनटीन में राखी सावंत कर रहीं घर की सफाई, देखिए वायरल वीडियो राखी सावंत

जनता कर्फ्यू के बीच पूरा देश घर के अंदर कैद होकर इस वायरस को हराने की कोशिश में है. जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए पूरा देश साथ खड़ा नजर आ रहा है. अब इस कड़ी में नाम जुड़ गया है कि कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का जिन्होंने पीएम मोदी को ये विश्वास दिलवाया है कि इस जनता कर्फ्यू को वो सफल बनावकर रहेंगी.

राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं कि इस समय उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर रखा है. राखी के मुताबिक इस समय उन से मिलने कोई भी नहीं आ रहा है. अब क्योंकि राखी सावंत अकेली हैं, इसलिए उन्होंने खुद को घर के काम में बिजी कर लिया है.

झाडू-पौछा करेंगी राखी सावंत

राखी ने अपनी पोस्ट में भी यही लिखा है. राखी कहती हैं कि वो घर की साफ-सफाई करने जा रही हैं. वो झाडू-पौछा करेंगी. अब उनका ये कैप्शन तो वायरल हो ही रहा है,इसके अलावा उनका अटायर भी सुर्खियां बटोर रहा है. वायरल वीडियो में राखी ने एक कपड़ा अपने सिर पर बांध रखा है.

View this post on Instagram

#modi #public #indian #mumbai #bjpindia #tiktok #instagram #namaz #jesus

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

सिर्फ यही नहीं राखी सावंत ने प्राथना की है बहुत जल्द देश कोरोना से मु्क्त हो जाएगा और हर कोई सुरक्षित रहेगा. अब राखी की बातों का कितना असर होता है ये तो समय बताएगा लेकिन अभी इस मुश्किल घड़ी में पूरा बॉलीवुड देश के साथ खड़ा दिख रहा है.

कनिका को लेकर दो गुटों में बंटा बॉलीवुड, कोई सपोर्ट में तो कोई कर रहा विरोध

एक और हॉलीवुड एक्ट्रेस आ गई हैं कोरोना की चपेट में, सुनाई आपबीती

एकजुट हुआ पूरा बॉलीवुड

बॉलीवुड का हर बड़ा हस्ति इस समय लोगों को जागरूक कर रहा है. फिर चाहे वो अमिताभ बच्चन हों या हों अनुपम खेर, इन सभी की हर पोस्ट इस समय ट्रेंड कर रही है और लोगों तक जरूरी संदेश पहुंचा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay