एडवांस्ड सर्च

कोरोना: बढ़ सकती है कनिका कपूर की मुश्किलें, पुलिस करेगी पूछताछ

कनिका कपूर अभी आइसोलेशन में हैं. सिंगर का होम आइसोलेशन पीरियड खत्म होने के बाद लखनऊ पुलिस उनसे पूछताछ करने की योजना बना रही है.

Advertisement
aajtak.in
शिवेंद्र श्रीवास्तव लखनऊ, 08 April 2020
कोरोना: बढ़ सकती है कनिका कपूर की मुश्किलें, पुलिस करेगी पूछताछ कनिका कपूर

देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है. कोरोना वायरस से निपटने के लिए सरकार लगातार कदम उठा रही है. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. हालांकि अब वो ठीक होकर घर लौट गई हैं. कनिका कपूर ने कोरोना से तो जंग जीत ली है, लेकिन अभी उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई हैं.

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद कनिका कपूर अभी 14 दिनों के होम क्वारनटीन में हैं. सिंगर का यह पीरियड खत्म होने के बाद लखनऊ पुलिस उनसे पूछताछ करने की योजना बना रही है. कनिका कपूर पर वायरस फैलाने के आरोप में IPC की धारा 269-270 के तहत केस दर्ज किया गया था.

बता दें कनिका कपूर में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उन्हें पीजीआई लखनऊ में भर्ती कराया गया था. वहां आइसोलेशन ट्रीटमेंट और क्वारनटीन पीरियड के बाद उन्हें छुट्टी मिल गई थी.

कनिका कपूर ने खुद इंस्टाग्राम पर कोरोना वायरस के लक्षण होने की जानकारी दी थी. इसके बाद कनिका कपूर ने ये पोस्ट डिलीट कर दी थी. कनिका ने कहा था, 'मेरी एयरपोर्ट पर सामान्य प्रक्रिया से 10 दिन पहले जांच हुई थी जब मैं घर पर आई तो चार दिन पहले ही मुझे लक्षण महसूस हुए.' अब कनिका ने कहा, 'मैं पूरी तरह ठीक हूं.'

कोरोना को मात देकर घर लौटीं कनिका कपूर, ट्रोल्स ने नहीं छोड़ा पीछा

कनिका कपूर संग वायरल कोरोना पॉजिटिव शजा मोरानी की फोटो, क्या है सच?

बता दें कनिका कपूर पर बीते दिनों लापरवाही के कई गंभीर आरोप लगे थे. इंग्लैंड से भारत लौटने के बाद कनिका कपूर ने कई पार्टीज़ में शिरकत की थी. कानूनी विशेषज्ञों के मुताबिक, कनिका कपूर के खिलाफ कोई साक्ष्य पुलिस के पास मौजूद नहीं है. कनिका से मिलने वाले लोग भी कोरोना से संक्रमित नहीं हुए हैं. पुलिस अंतिम रिपोर्ट दर्ज करने के लिए घटनाक्रम की जांच कर सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay