एडवांस्ड सर्च

लंबे समय बाद इंस्टा लाइव आईं अमृता राव, किया फैन की बेटी का नामकरण

अमृता जब अपने पति आरजे अनमोल के साथ लाइव आईं तो उनके साथ एक रोमांचक घटना हुई. अमृता और अनमोल के साथ जुड़े एक फैन ने उनसे बेटी का नाम रखने के लिए कहा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 March 2020
लंबे समय बाद इंस्टा लाइव आईं अमृता राव, किया फैन की बेटी का नामकरण अमृता राव

कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है. पूरी फिल्म इंडस्ट्री अभी इसके चलते बंद है और स्टार्स अभी घर से फैन्स से रूबरू हो रहे हैं. दूसरी तरफ कई स्टार्स फैन्स के साथ अपने निजी अनुभव भी साझा कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने भी अपने फैन्स के लिए एक इंस्टा लाइव किया है.

अमृता के फैन्स उन्हें काफी मिस कर रहे हैं, लेकिन वह अभी अपनी पर्सनल लाइफ पर पूरा ध्यान दे रही हैं. अमृता जब अपने पति आरजे अनमोल के साथ लाइव आईं तो उनके साथ एक रोमांचक घटना हुई. अमृता और अनमोल के साथ जुड़े एक फैन ने उनसे बेटी का नाम रखने के लिए कहा.

अमृता राव और अनमोल ने अपने फैन की बेटी का नाम देवीका रखा है. अमृता के द्वारा दिए गए इस नाम को सुनकर उनका फैन काफी खुश हो जाता है और यही नाम रखने पर हां कर देता है. हालांकि स्टार्स फैन से राशि के हिसाब से नाम तय करने के लिए कहते हैं, लेकिन वह कहता है कि जो आपने दिया वो ही सही है. इसके बाद अमृता फैन उन्हें अपने पूरे परिवार से मिलवाता है.

View this post on Instagram

@rjanmol27 #blessed #quarantine #stayhome #21dayslockdown

A post shared by AMRITA RAO (@amrita_rao_insta) on

लॉकडाउन तोड़ने के चलते सुधीर मिश्रा की पुलिस ने की पिटाई? डायरेक्टर ने बताया सच

कोरोना संकट को देख भावुक हुईं सपना, भगवान से मांगी गुनाहों की माफी

अमृता राव बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम है. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. 2006 में रिलीज हुई फिल्म विवाह में अमृता को शाहिद कपूर के साथ देख गया था. 2019 में अमृता राव फिल्म ठाकरे में नजर आई थीं. ये फिल्म बाला साहेब ठाकरे की जीवन पर आधारित थी. 2016 अमृता ने आरजे अनमोल से शादी की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay