एडवांस्ड सर्च

बैटमैन बनकर लोगों का पेट भरने निकले अली फजल, लोगों से की मदद की गुजारिश

अली फजल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लोगों की मदद के लिए खाना लेकर जा रहे हैं. अली कार खुद चला रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 31 March 2020
बैटमैन बनकर लोगों का पेट भरने निकले अली फजल, लोगों से की मदद की गुजारिश अली फजल

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया है. इसके अलावा राज्य सरकारें भी अपने-अपने स्तर पर कदम उठा रही हैं, लेकिन हालात काबू में नहीं आ रहे हैं. सरकार के लॉकडाउन के फैसले का स्टार्स भी समर्थन कर रहे हैं और अपने-अपने घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं.

लॉकडाउन के चलते बहुत सारे लोगों के सामने खाने का संकट उत्पन्न हो गया है. बेसहारा लोगों की मदद करने के लिए तमाम स्टार्स आगे आ रहे हैं. अब अली फजल भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. अली फजल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह लोगों की मदद के लिए खाना लेकर जा रहे हैं. अली कार खुद चला रहे हैं और उनकी कार में गाना भी बज रहा है, जिसका जिक्र भी उन्होंने अपने कैप्शन में किया है.

अली फजल ने अन्य लोगों से भी मदद करने की गुजारिश की है. अली ने लिखा, 'बाहर के हालात का सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा सका. डीसी यूनिवर्स से एक दोस्त को मदद के लिए बुलाया है. हमने विले पार्ले पर देने के लिए कुछ सामान खरीदा है. नंबर 5 पेट्रोल पंप के पास बहुत से लोगों को खाने की सख्त जरूरत है.'

View this post on Instagram

Jisse darte thhey wohi baat ho gayi!!!! Aahh haa haa haaaaahaaaaaaa...... couldn’t muster up the courage to face the wrath outside. Called up the DCs to help out. We’ve collected some stuff to send to vile parle. Near number 5 petrol pump there are a lot of people in desperate need for food. Music is mine. Any others out there??? Keep doing the work..chhota bada doesn’t matter.

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

शक्तिमान: गंगाधर से डॉक्टर जैकाल तक, सालों बाद इतना बदल गया लुक

जब स्मोकिंग के चलते किंग खान को मांगनी पड़ी थी माफी, शाहरुख ने किया खुलासा

भारत में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या 1500 का आंकड़ा पार कर गई है. वहीं कोरोना से मरने वालों की संख्या भी 41 हो गई है. हालांकि सरकार के फैसले का अभी तक कोई खास असर देखने को नहीं मिला है. लोगों के सामने अभी सबसे बड़ा संकट खाने का उत्पन्न हो गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay