एडवांस्ड सर्च

कोरोना: लॉकडाउन का पालन ना करने पर भड़के अक्षय कुमार, लोगों को दिया ये कड़ा संदेश

अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अक्षय लोगों को डांट रहे हैं और इस बात पर फटकार भी लगा रहे हैं कि इतनी चेतावनी के बावजूद भी कई लोग सड़कों पर खुलेआम घूम रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 March 2020
कोरोना: लॉकडाउन का पालन ना करने पर भड़के अक्षय कुमार, लोगों को दिया ये कड़ा संदेश अक्षय कुमार

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को घर में रहने को मजबूर कर दिया है. हिंदुस्तान में लॉकडाउन कर दिया गया है. हर किसी को घर में रहने की और बाहर ना निकलने की हिदायत दी जा रही है. देश की कई जगहों पर तो कर्फ्यू तक लगा दिया गया है. लेकिन इस सब के बावजूद भी ऐसी तस्वीरें, ऐसी वीडियो सामने आ रही हैं जहां लोग ना सिर्फ घर के बाहर निकल रहे हैं बल्कि सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स का मजाक भी बना रहे हैं. अब इस रवैये से एक्टर अक्षय कुमार काफी गुस्सा हो गए हैं

अक्षय ने लगाई फटकार

अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अक्षय लोगों को डांट रहे हैं और इस बात पर फटकार भी लगा रहे हैं कि इतनी चेतावनी के बावजूद भी कई लोग सड़कों पर खुलेआम घूम रहे हैं. अक्षय कहते हैं- आप लोगों को क्यों समझ नहीं आता कि लॉकडाउन का क्या मतलब होता है. घर में क्यों नहीं रहते हो, बाहर क्यों निकल रहे हो. बेवकूफ मत बनो, तु्म्हारी वजह से तुम्हारा परिवार भी खतरे में आ जाएगा.

सिर्फ यही नहीं अक्षय कुमार ने यहां तक कह दिया है कि अगर लोगों को इस समय जिंदगी का खिलाड़ी बनने की जरूरत है. उनके मुताबिक ये वो समय है जब लोग अपने परिवार का हीरो बन सकते हैं.

KKK: तेजस्वी प्रकाश का नया हेयर स्टाइल वायरल, अमृता रह गईं शॉक

कटरीना को अर्जुन कपूर ने बुलाया कांताबाई, बोले-मेरे घर आ जाओ

अक्षय की अपील का होगा असर?

अब अक्षय कुमार को इतने गुस्से में ज्यादा देखा नहीं जाता. लेकिन क्योंकि इस समय कोरोना वायरस से हालात इतने चिंताजनक है, इसलिए अक्षय कुमार भी लोगों से घर में बैठने की अपील कर रहे हैं. अक्षय कुमार इस मुश्किल घड़ी में सरकार को पूरी तरह सपोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने खुद को क्वारनटीन में रखा हुआ है. वो दूसरे देशवासियों से भी ऐसा ही करने की अपील कर रहे हैं. अब अक्षय कुमार की इस वीडियो से लोग सबक लेते हैं या नहीं ये तो समय बताएगा लेकिन अभी देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay