एडवांस्ड सर्च

जॉन अब्राहम के खिलाफ प्रोड्यूसर ने दर्ज कराई FIR, धोखाधड़ी का आरोप!

परमाणु फिल्म को लेकर एक्टर जॉन अब्राहम और प्रोड्क्शन हाउस के बीच विवाद जारी है. खबरें आ रहीं थी कि एक्टर के खिलाफ प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 04 April 2018
जॉन अब्राहम के खिलाफ प्रोड्यूसर ने दर्ज कराई FIR, धोखाधड़ी का आरोप! जॉन अब्राहम

परमाणु फिल्म को लेकर एक्टर जॉन अब्राहम और प्रोड्क्शन हाउस के बीच विवाद जारी है. खबरें आ रहीं थी कि एक्टर के खिलाफ प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. लेकिन इस मामले पर जब 'आज तक' ने पड़ताल की तो मुंबई पुलिस ने जॉन अब्राहम के खि‍लाफ किसी भी एफआईआर के दर्ज होने की बात को खारिज किया है.

बता दें मीडिया रिपोर्ट्स में ये खबरें आई थीं किएक्टर पर परमाणु फिल्म को लेकर धोखाधड़ी समेत कई आरोप लगाए हैं. इस मामले में एक्टर से पुलिस जल्द पूछताछ की जा सकती है. 

अब्राहम और प्रेरणा अरोरा के बीच विवाद

जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म परमाणु विवादों में उलझ गई है, जिसके चलते एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. जॉन अब्राहम ने फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्स से अपना एग्रीमेंट रद्द कर दिया है. साथ ही क्रिअर्ज को एक लंबा चौडा़ नोटिस भेजा है. लंबे समय से जॉन अब्राहम और प्रेरणा अरोरा के बीच विवाद चल रहा था.

अब फिल्म की रिलीज डेट फिर आगे बढ़ गई है. ये 4 मई, 2018 को रिलीज होगी. बता दें कि इससे पहले क्रिअर्स का विवाद 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ हुआ था. इसकी वजह वित्तीय मामलों में मतभेद और ट्रांसपेरेंसी की कमी बताई गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, को प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा का कहना है कि जॉन ने उनका बहुत नुकसान किया है. बकौल प्रेरणा, 'हम जल्‍द कोर्ट जाएंगे. यदि वे सही हैं तो जीत उनकी होगी. जॉन को अपना पैसा मिल गया है और वो अब समय बर्बाद कर रहे हैं. हम जॉन से बात करना चाहते हैं, लेकिन वे संपर्क में नहीं आ रहे. उन्‍होंने प्रोफिट का 50 परसेंट लेकर क्रिअर्ज को लूटा है. हम लड़ेंगे और अपनी फिल्‍म वापस लेंगे.'

पिछले साल की शुरुआत में भारत सरकार द्वारा राजस्थान के पोरखण में किए गए परमाणु परीक्षण पर जॉन अब्राहम ने फिल्म बनाने की घोषणा की थी. जॉन इसमें लीड रोल में हैं. इस फिल्म को जॉन ने प्रेरणा अरोरा के क्रिअर्ज प्रोडक्शन के साथ बनाने का तय किया था.

ये था क्रिअर्ज के साथ करार

सूत्रों के अनुसार, एग्रीमेंट के तहत प्रेरणा ने 35 करोड़ के बजट में से 30 करोड़ रुपए चुका दिए हैं. इसमें 10 करोड़ रुपए जॉन अब्राहम की फीस और बाकी प्रोडक्शन कोस्ट शामिल है. इसके तहत जॉन को एग्रीमेंट डेट तक प्रोडक्शन करके देना था. इसके बाद दोनों पार्टी इसे प्रमोट और रिलीज करतीं.

पहले भी दो बाद बदली रिलीज डेट

सबसे पहले फिल्म की रिलीज डेट 8 दिसंबर, 2017 तय की गई, लेकिन 1 दिसंबर को पद्मावत रिलीज होनी थी. फिल्म के इससे क्लैश को देखते हुए जॉन की टीम ने रिलीज डेट बदलने का फैसला लिया. इसके बाद नई रिलीज डेट 2 मार्च (होली ) को तय की गई. लेकिन यहां भी इसका अनुष्का शर्मा की 'परी' से क्लैश हो गया. क्रिअर्ज ने इसकी रिलीज फिर आगे बढ़ा दी. अब नई रिलीज डेट 4 मई आई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay