एडवांस्ड सर्च

कपिल शर्मा ने कायस्थ समाज से मांगी माफी, भावनाएं आहत करने का था आरोप

शो में कपिल ने चित्रगुप्त पर जोक किया था. अपने देवता चित्रगुप्त पर मजाक किए जाने पर कायस्थ समाज ने आपत्ति जताई. कायस्थ समाज ने कपिल के शो को बायकॉट करने की धमकी दी. मामले को तूल पकड़ता देख कपिल शर्मा ने माफी मांगी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 May 2020
कपिल शर्मा ने कायस्थ समाज से मांगी माफी, भावनाएं आहत करने का था आरोप कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा कई बार अपने जोक्स की वजह से मुसीबत में फंस चुके हैं. एक बार फिर कपिल के मजाक ने लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत कर दिया है. 28 मार्च को ऑनएयर हुए द कपिल शर्मा शो के एपिसोड की वजह से अब कपिल को माफी मांगनी पड़ी है.

दरअसल, शो में कपिल ने चित्रगुप्त पर जोक किया था. अपने देवता चित्रगुप्त पर मजाक किए जाने पर कायस्थ समाज ने कड़ी आपत्ति जताई. कायस्थ समाज ने कपिल के शो को बायकॉट करने की धमकी दी. साथ ही कपिल के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई. मामले को तूल पकड़ता देख कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लंबा पोस्ट लिख कायस्थ समाज से माफी मांगी.

एक हाथ में सिगरेट दूसरे में ऑक्सीजन मास्क, संजय दत्त का ये किस्सा सुन हो जाएंगे हैरान

कपिल ने मांगी कायस्थ समाज से माफी

कपिल ने माफीनामे में लिखा- प्रिय कायस्थ समाज, सुना है कि 28 मार्च 2020 को प्रसारति हुए द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर अगर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची है. तो मैं अपने और अपनी पूरी टीम की तरफ से आप सब से माफी मांगता हूं. हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था. आप सभी खुश रहें, सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें. ईश्वर से यही कामना करता हूं. प्यार एवम् आदर सहित नमस्कार. कपिल ने ये पोस्ट कायस्थ सभा और पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री सुबोध कांत सहाय को टैग किया है.

लॉकडाउन: गांव में 3 महीने रहने के बाद घर लौटीं रतन राजपूत, आख‍िरी दिन बनाया लिट्टी चोखा

बता दें, कपिल शर्मा शो की इन दिनों शूटिंग नहीं हो रही है. नेशनल लॉकडाउन की वजह से शूटिंग का काम बंद पड़ा है. कपिल घर में अपनी पत्नी और बेटी संग वक्त बिता रहे हैं. वे सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस संग बातचीत किया करते हैं. कपिल लॉकडाउन में फैंस से कनेक्ट रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. कपिल शर्मा ने पिछले दिनों एक फैन का जवाब देते हुए कहा था कि लॉकडाउन खुलने के बाद वे सबसे पहले अपनी मां से मिलने जाएंगे, जो कि पंजाब में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay