एडवांस्ड सर्च

बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी साहो की रफ्तार, छिछोरे ने कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर और ताहिर भसीन स्टारर फिल्म छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ प्रदर्शन कर रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 September 2019
बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी साहो की रफ्तार, छिछोरे ने कमाए इतने करोड़ छिछोरे और साहो का पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर और ताहिर भसीन स्टारर फिल्म छिछोरे बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ प्रदर्शन कर रही है. 2 हफ्ते में फिल्म 74 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. छिछोरे का ये बिजनेस इसलिए भी बढ़िया है क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल जैसी दमदार फिल्म रिलीज हो चुकी है. आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल का तगड़ा बज है और ये छिछोरे को कड़ी टक्कर देगी.

ड्रीम गर्ल से मिल रही टक्कर:

ड्रीम गर्ल ने पहले ही दिन 10 करोड़ 5 लाख रुपये का बिजनेस किया है और आयुष्मान खुराना की ये पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. उधर छिछोरे की बात करें तो इसे पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है और थिएटर्स में फुटफॉल लगातार बेहतर होता जा रहा है. रिलीज के बाद दूसरे शुक्रवार को फिल्म का बिजनेस 5 करोड़ 34 लाख रुपये रहा है.

धीमी पड़ी साहो की रफ्तार:

फिल्म को शुरू में ही निगेटिव पब्लिसिटी का नुकसान हुआ था लेकिन फिर भी प्रभास के फैन बेस और बाकी चीजों के चलते फिल्म कमाई करती रही. वक्त के साथ रफ्तार काफी धीमी हो चुकी है लेकिन बावजूद इस सबके फिल्म का हिंदी वर्जन जल्द ही 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगा. इसके अलावा फिल्म के ओवरऑल बिजनेस की बात करें तो ये जल्द ही 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है. फिलहाल ये आंकड़ा 424 करोड़ है.

क्या है छिछोरे की कहानी:

फिल्म आपको आपके कॉलेज के दिनों में ले जाती है और हंसाती गुदगुदाती ये फिल्म कई जगहों पर इमोशनल भी करती है. फिल्म की कहानी सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर के बारे में जिनका बेटा अस्पताल में भर्ती है और जिंदगी-मौत के बीच झूल रहा है. दोनों बेटे को अपने कॉलेज के दिनों की कहानी सुनाते हैं जिसमें पूरी फिल्म घटित होती है. फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और बॉक्स ऑफिस पर भी ये अच्छी कमाई कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay