एडवांस्ड सर्च

Chhapaak Box Office Collection day 7: ठप हुई दीपिका की फिल्म, हो सकती है कमर्श‍ियल फ्लॉप

क्रिट‍िक्स और ऑडियंस के पॉजीटिव रिव्यू के बावजूद फिल्म के सातवें दिन के आंकड़े छपाक के कमर्श‍ियल फ्लॉप होने की ओर इशारा कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्‍ली, 17 January 2020
Chhapaak Box Office Collection day 7: ठप हुई दीपिका की फिल्म, हो सकती है कमर्श‍ियल फ्लॉप Chhapaak Box Office Collection day 7 छपाक

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक आख‍िरकार बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई. भले ही फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की असल कहानी पर बनी है, लेकिन दीपिका पादुकोण के JNU जाने के बाद से ही छपाक पॉलिटिकल मुद्दा बन गई है. लोगों ने छपाक को बॉयकॉट करने की मांग की और अब लगता है इसी का नतीजा है फिल्म का कमजोर बिजनेस.

क्रिट‍िक्स और ऑडियंस के पॉजीटिव रिव्यू के बावजूद फिल्म के सातवें दिन के आंकड़े छपाक के कमर्श‍ियल फ्लॉप होने की ओर इशारा कर रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के सातवें दिन के आंकड़े साझा किए हैं. दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी स्टारर छपाक ने सातवें दिन गुरुवार को महज 1.85 करोड़ का बिजनेस किया है, जो कि बेहद कम है.

तानाजी से काफी पीछे है छपाक

पिछले सात दिनों के कलेक्शन को जोड़े तो एक हफ्ते में फिल्म ने 28.38 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. वहीं अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर अब तक 118.91 करोड़ कमा चुकी है. तुलनात्मक रूप से छपाक तानाजी के कलेक्शन का महज एक चौथाई हिस्सा ही कमा पाई है.

छपाक का बजट 35 से 40 करोड़ बताया जा रहा है. पहले दो-तीन दिन तक फिल्म का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर यही लगा था कि फिल्म एक हफ्ते में आसानी से अपनी लागत निकाल लेगी, पर ऐसा हो नहीं पाया. फिल्म वीकडेज पर 1 से 2.5 करोड़ तक की कमाई तक ही सीमित रह गई.

मेघना गुलजार निर्देश‍ित छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी है. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी का और विक्रांत मैसी ने लक्ष्मी के लाइफ पार्टनर आलोक दीक्षित का किरदार निभाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay