एडवांस्ड सर्च

हाउडी मोदी: PM का मुरीद हुआ बॉलीवुड, मोदी को बताया रियल रॉकस्टार

रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में कार्यक्रम हाउडी मोदी का आयोजन किया गया. ये इवेंट पूरे विश्वभर में चर्चा में रहा. बॉलीवुड सेलेब्स भी अमेरिका में भारतीय पीएम का डंका बजता देख खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. अनुपम खेर, सलमान खान, विवेक ओबेरॉय, अदनान सामी जैसे नामी सितारों ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 September 2019
हाउडी मोदी: PM का मुरीद हुआ बॉलीवुड, मोदी को बताया रियल रॉकस्टार सलमान खान-पीएम मोदी

रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में कार्यक्रम हाउडी मोदी का आयोजन किया गया. यहां पीएम नरेंद्र मोदी ने 50 हजार से ज्यादा लोगों को संबोधित किया. इस कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल हुए. मंच पर दोनों पावरफुल लीडर्स की दोस्ती और बॉन्ड देखकर स्टेडियम में मौजूद भारतीयोंं का जोश देखने लायक था.

ये इवेंट पूरे विश्वभर में चर्चा में रहा. बॉलीवुड सेलेब्स भी अमेरिका में भारतीय पीएम का डंका बजता देख खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. अनुपम खेर, सलमान खान, विवेक ओबेरॉय, अदनान सामी जैसे कई नामी सितारों ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. साथ ही ट्रंप संग पीएम की बॉन्डिंग को शानदार बताया है. चलिए जानते हैं किसने क्या कहा.

दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा- ''हाउडी मोदी में सब कुछ अद्भुत था. दोनों देशों के बीच कभी ऐसी बॉन्डिंग देखने को नहीं मिली. जिस तरह से 50 हजार भारतीय लोगों का क्राउड पीएम चीयर अप कर रहा था वो ऐतिहासिक और इमोशनल था. पीएम नरेंद्र मोदी जी आप रियल रॉकस्टार हैं. जय हो.''

एक्टर विवेक ओबेरॉय ने लिखा- ''Triumph over Trump! हमारा दिल एक बार फिर खुशी और जीत के मारे फूल गया है. पीएम नरेंद्र मोदी जी का एक बार फिर से धन्यवाद कि उन्होंने हम भारतीयों को गर्व महसूस कराया. हमने ऐसा बस सपने में ही सोचा था जिसे आपने सच कर दिखाया. जय हिंद.''

सलमान खान भी पीएम मोदी के मुरीद दिखे. उन्होंने ट्रंप और मोदी की तस्वीर शेयर कर दोनों देशों के बीच मजबूत रिश्ते की तारीफ की.

सिंगर अदनान सामी ने पीएम नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीरें शेयर कर लिखा- इसे कहते हैं अल्टीमेट.

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर लिखा- जितने कांग्रेस के भारत में सपोर्टर हैं, उससे कहीं ज्यादा पीएम मोदी के पास अमेरिका में समर्थक हैं.

डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने लिखा- दुनिया के दो बड़े लीडर्स और दो बड़ी डेमोक्रेसी के प्रमुख पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप को एक साथ एक मंच पर देखना ऐतिहासिक और शानदार पल है. भविष्य में भारत और अमेरिका के बीच और अधिक मजबूत रिश्तों को देखने की उम्मीद करता हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay