एडवांस्ड सर्च

बंटी और बबली के सीक्वल में दिखेगा ये एक्टर, स्क्रिप्ट में होंगे बड़े बदलाव

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन स्टारर सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल की तैयारियां शुरू हो गई हैं. यह ब्लॉकबस्टर फिल्म एक बार फिर ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का फुल डोज देने वाली है.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 23 July 2019
बंटी और बबली के सीक्वल में दिखेगा ये एक्टर, स्क्रिप्ट में होंगे बड़े बदलाव रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन स्टारर सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली के सीक्वल की तैयारियां शुरू हो गई हैं. यह ब्लॉकबस्टर फिल्म एक बार फिर ऑडियंस को एंटरटेनमेंट का फुल डोज देने वाली है. लेकिन बंटी और बबली के सीक्वल में कई नए ट्विस्ट देखने को मिलेंगे, जो ऑडियंस के लिए काफी दिलचस्प होगा.

नई रिपोर्ट्स की मानें तो बंटी और बबली के सीक्वल को आज की युवा पीढ़ी की पसंद को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है. दरअसल, बंटी और बबली 14 साल पहले आई थी. इस लंबे समय में लोगों की पसंद और सोच में बदलाव को देखते हुए ही फिल्म का प्लॉट तय किया जाएगा. बंटी और बबली के सीक्वल में गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी बंटी के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में सिद्धांत को फाइनल कर लिया गया है. हालांकि अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है.

View this post on Instagram

#Hichki #promotions #nofilter

A post shared by Rani Mukerji Chopra (@ranimukerji_official) on

View this post on Instagram

Ramji types? #Manmarziyaan

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

बंटी और बबली के सीक्वल को पूरी तरह से नया फ्लेवर दिया जाएगा. ऐसी खबरें हैं कि फिल्म के सीक्वल में अमिताभ बच्चन नहीं दिखाई देंगे. हालांकि फिल्म में कई नए चेहरे दिखाई दे सकते हैं.

बता दें कि फिल्म को लेकर कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि बंटी और बबली के सीक्वल में दो बंटी और और बबली की जोड़ियां होंगी. इसमें एक बंटी और बबली का किरदार पहली फिल्म की तरह रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन प्ले करेंगे, जबकि दूसरी बंटी और बबली की जोड़ी में नए यंग एक्टर्स को कास्ट किया जाएगा. लेकिन अभी तक इस बारे में कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है कि फिल्म में बंटी और बबली की एक जोड़ी होगी या फिर दो.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay