एडवांस्ड सर्च

आलिया भट्ट अब बनाएंगी फिल्में, प्रोडक्शन हाउस को द‍िया है ये खास नाम

आल‍िया भट्ट फिलहाल रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में व्यस्त हैं. वे एक प्रोडक्शन हाउस खोलना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि प्रोडक्शन हाउस में वे ऐसी फ़िल्में बनाना चाहेंगी जिन्हें खुद देखना पसंद करें.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 March 2019
आलिया भट्ट अब बनाएंगी फिल्में, प्रोडक्शन हाउस को द‍िया है ये खास नाम आल‍िया भट्ट

शानदार अदाकारी के चलते बॉलीवुड में आल‍िया भट्ट ने एक अलग मुकाम बनाया है. लेकिन आल‍िया की ये सफलता स‍िर्फ एक्टिंग तक सीमित नहीं है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रोडक्शन हाउस खोलने के बारे में बताया. प्रोडक्शन हाउस को गली बॉय एक्ट्रेस ने खास नाम द‍िया है- Eternal Sunshine Productions.

आल‍िया ने डेक्कन क्रोन‍िकल को द‍िए इंटरव्यू में बताया, "मैंने प्रोड्क्शन हाउस की शुरुआत की है. मैं एक सॉल‍िड प्रोडक्शन प्लान कर रही हूं. इस पर पूरी एक टीम काम कर रही है. लेकिन कैसी फिल्में प्रोड्यूस करने की प्लान‍िंग है, इसका खुलासा समय आने पर होगा." आल‍िया ने कहा, मैं हमेशा ऐसी ही फिल्म बनाना चाहूंगी, ज‍िसे मैं खुद देखना पसंद करूं."

आल‍िया ने हाल ही में एक नया घर भी खरीदा है. इसे लेकर एक्ट्रेस ने बताया, "ये सच है कि मैंने एक अपार्टमेंट खरीदा है. लेकिन ये खबर गलत है कि मैं अपने पैरेंट्स दूर रहने जा रही हूं. मैंने जो अपार्टमेंट खरीदा है वो उसी ब‍िल्ड‍िंग में है, जहां मैं पहले से रहती हूं. मैं हमेशा अपनी मां और बहन के पास रहना चाहती हूं. मैंने जो अपार्टमेंट ल‍िया है, इसे अपना ऑफ‍िस बनाने की प्लान‍िंग है."

"इसकी एक-एक ईंट मैंने खुद जोड़कर बनाई है. यहां का फर्नीचर से लेकर हर छोटी-बड़ी चीज मेरी पसंद के ह‍िसाब से बनाया गया है. ये मेरा घर है, जो कभी नहीं बदलेगा."

View this post on Instagram

ब्राइड्ज़ मेड💙

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

View this post on Instagram

🎤💃

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

बता दें कि आल‍िया गली बॉय की सफलता के बाद ब्रह्मास्त्र में व्यस्त हैं. बीते सोमवार महाश‍िवरात्र‍ि के अवसर पर इस फिल्म के लोगो को खास अंदाज में प्रयागराज में लॉन्च किया गया था. लॉन्च इवेंट में आल‍िया के साथ रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी भी मौजूद थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay