एडवांस्ड सर्च

तलाक के 14 साल बाद फिर पहली पत्नी के प्यार में पड़ा ये सुपरस्टार

ब्रैड और जेनिफर की दोस्ती दोबारा हो गई है और माना जा रहा है कि अब दोनों का अफेयर भी चल रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 January 2020
तलाक के 14 साल बाद फिर पहली पत्नी के प्यार में पड़ा ये सुपरस्टार ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन

फिल्म इंडस्ट्री में बनने और बिगड़ने वाले रिश्ते अलग ही होते हैं. कैमरा के चकाचौंध में स्टार्स के रिश्तों आने वाले बदलावों को देख पाना मुश्किल तो होता है, लेकिन कुछ बातें ज्यादा समय नहीं छुपती. ऐसा ही कुछ हो रहा है हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट और एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन के साथ.

एंजेलिना जोली के साथ तलाक के बाद से ही ब्रैड पिट के सिंगल स्टेटस की चर्चा है. उनका नाम चर्चा में चल ही रहा था कि उनकी एक्स पत्नी जेनिफर एनिस्टन का भी तलाक हो गया, जिसके बाद दोनों का नाम साथ में जोड़ा जाने लगा. ब्रैड और जेनिफर की दोस्ती दोबारा हो गई है और माना जा रहा है कि अब दोनों का अफेयर भी चल रहा है.

SAG अवॉर्ड्स में ब्रैड और जेन

कम से कम अवॉर्ड्स शोज में दोनों के रिएक्शन और फोटो देखकर तो ऐसा ही लगता है. हाल ही में हॉलीवुड के फेमस अवॉर्ड्स SAG यानी Screen Actors Guild Awards का आयोजन किया गया. इस अवॉर्ड्स फंक्शन में ब्रैड को अपनी फिल्म और जेनिफर को उनके शो के लिए अवॉर्ड मिला.

ऐसे में जहां ब्रैड पिट की स्पीच के समय जेनिफर दिल से मुस्कुराती नजर आईं वहीं जेनिफर की स्पीच के समय ब्रैड पिट खुशी में आंसू बहाते दिखे. जेनिफर को अवॉर्ड मिलते समय ब्रैड पिट बैकस्टेज थे और मॉनिटर पर जेन को देख खुश हो रहे थे.

एक-दूसरे से मुलाकात

इतना ही नहीं दोनों ने फैंस को अपनी साथ ली गई फोटो का तोहफा भी दिया. भले ही ब्रैड और जेनिफर के अफेयर की खबरें आ रही हों इन दोनों को साथ में कम ही देखा जाता है. हालांकि अब ये दोनों SAG अवॉर्ड्स के बैकस्टेज पर मिले जहां दोनों ने खुशी-खुशी बातें करते नजर आए. पैपराजी ने इन दोनों की फोटोज खींची, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में आप ब्रैड पिट को  जेनिफर का हाथ पकड़े देख सकते हैं.

एंजेलिना को नहीं है पसंद

खबर है कि ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन की दोस्ती से ब्रैड की दूसरी एक्स वाइफ एंजेलिना जोली को काफी जलन हो रही है. रिपोर्ट्स की माने तो एंजेलिना को ब्रैड और जेनिफर की दोस्ती और फ्लर्ट करना बिल्कुल पसंद नहीं आ रही और वे कहीं और ध्यान लगाने की कोशिश कर रही हैं. वहीं ओके मैगजीन की माने तो ब्रैड पिट ने अपने बच्चों की मुलाकात जेनिफर एनिस्टन से करवा दी है. जेनिफर इस बात को लेकर परेशान थीं, लेकिन ब्रैड के बच्चों को वे पसंद आई हैं.

बता दें कि ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन ने 2000 में शादी की थी. साल 2005 में इन दोनों ने तलाक ले लिया था. इसके बाद ब्रैड पिट ने फिल्म मिस्टर और मिसेस स्मिथ की अपनी को-स्टार एंजेलिना जोली से साल 2014 में शादी की. इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत 2005 में हुई थी और सालों साथ रहने और दो साल की शादी (2014-2016) के बाद साल 2016 में दोनों अलग हो गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay