एडवांस्ड सर्च

BO: 4 दिन में 40 करोड़ के पार स्त्री, फुस्स हुई देओल फैमिली की फिल्म

सुपरहिट हुई स्त्री. रिलीज के चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ के पार हुई कमाई. वहीं देओल तिकड़ी की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' चार दिनों में 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में भी रही विफल.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज दिल्ली, 04 September 2018
BO: 4 दिन में 40 करोड़ के पार स्त्री, फुस्स हुई देओल फैमिली की फिल्म स्त्री, यमला पगला दीवाना फिर से

बॉक्स ऑफिस पर स्त्री की धुंआधार कमाई जारी है. फिल्म चार दिनों में ही साल की कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक करने में कामयाब हुई है. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सोमवार को 10 करोड़ रुपये की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर अब तक 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

पहले ही वीकेंड पर अपने बजट की भरपाई करने में कामयाब हुई इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने अब तक देशभर में 41.97 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज करवाई है. ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने स्त्री को साल की सुपरहिट फिल्म कहा है. तरण ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. जिसमें उन्होंने कहा है कि स्त्री की कमाई अनुमान से भी परे निकल चुकी है. चार दिनों में शानदार कमाई करने वाली इस फिल्म को जन्माष्‍टमी की छुट्टी का भी भरपूर फायदा मिला है.

Trend alert: बॉलीवुड की तीसरी हॉरर कॉमेडी भी हिट

बॉलीवुड की हॉरर फिल्मों को अक्सर कॉमेडी फिल्में कहकर खूब ट्रोल किया जाता रहा है. इसलिए डायरेक्टर्स का हॉरर+कॉमेडी के कंबीनेशन पर एक्सपेरिमेंट करने का ट्रेंड अब हिट होता नजर आ रहा है. स्त्री, तीसरी सुपरहिट बॉलीवुड हॉरर कॉमेडी फि‍ल्म बन चुकी है. इससे पहले अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' और अक्षय कुमार की 'भूल भुलैया' ये कमाल दिखा चुकी हैं. इस तरह से ये बॉलीवुड के लिए नए ट्रेंड का सिग्नल  है. तरण आदर्श ने  इस जॉनर पर आने वाले समय में कई और फिल्में बनने की उम्मीद जताई है.

फ्लॉप हुई YPD फिर से

इधर स्त्री की हॉरर कॉमेडी का खुमार दर्शकों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है और देओल तिकड़ी की प्योर कॉमेडी शुरुआत में ही फुस्स हो गई है. रिलीज के पहले वीकेंड में देओल फैमिली की 'YPD फिर से' 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है. ये फिल्म अब तक करीब 7.91 करोड़ रुपये ही कमा पाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay