एडवांस्ड सर्च

डबल मुनाफा: दूसरे हफ्ते भी जारी है राजकुमार राव के न्यूटन की कमाई

रिलीज के दूसरे हफ्ते भी दमदार कमाई कर रही है न्यूटन.  17.59 करोड़ रुपये की कमाई कर फिल्म ने कमाया डबल मुनाफा.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज दिल्ली, 28 April 2018
डबल मुनाफा: दूसरे हफ्ते भी जारी है राजकुमार राव के न्यूटन की कमाई फिल्म न्यूटन

दर्शकों की दीवानगी ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 के लिए देखी जा सकती है बल्कि इस लीक में फिल्म न्यूटन भी शामिल है. 22 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म न्यूटन रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी अच्छी खासी कलेक्शन कर रही है. न्यूटन ने रिलीज के दूसरे हफ्ते तक 17 करोड़ रु से ज्यादा की कमाई कर ली है.

सिर्फ 4 दिन में ही न्यूटन ने निकाली लागत, पर इस फिल्म ने कमाए 100 Cr

म‍हज 8 से 10 करोड़ के बजट में बनी फिल्म न्यूटन ने बॉक्स ऑफिस पर दोगुनी कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस पर करीब 17.59 करोड़ रुपये की कमाई कर न्यूटन हिट फिल्म की फेहरिस्त में शामिल हो चुकी है. न्यूटन ने रिलीज के पहले हफ्ते में ही 11.75 करोड़ रुपये कमाकर अपने बजट के आंकड़े को पार कर लिया था. और रिलीज के दूसरे हफ्ते की बात करें तो फिल्म अभी भी हाउसफुल ही जा रही है.

Box office: न्यूटन ने पलटा कलेक्शन गेम, पीछे र‍ह गई संजय दत्त की 'भूमि'

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट ने फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. किए गए ट्वीट के मुताबि‍क, न्यूटन ने दूसरे शुक्रवार 91 लाख, शनिवार 1.66 करोड़ रु, रविवार 1.75 करोड़ रु और सोमवार को 1.44 करोड़ रुपये की कमाई की है.

फिल्म की कहानी को जिस अंदाज में बुना गया है वो दर्शकों का दिल जीतने के लिए काफी है. न्यूटन की सक्सेस में एक और फैक्टर भी शामिल. दरअसल इस फिल्म के साथ रिलीज हुई फिल्म भूमि और हसीना का ना चलना भी न्यूटन के लिए फायदेमंद साबित हुआ है. इन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर ना चलने का फायदा न्यूटन को भरपूर मि‍ला है.

छत्तीसगढ़ के एक नक्सली इलाके में चुनाव करवाने की चुनौती पर बनी फिल्म को क्रिटिक्स की भी खूब सराहना मिली है. ऑस्कर्स 2018 के लिए नामांकित हो चुकी न्यूटन को 350 स्क्रीन्स पर किया गया था. भारी लोकप्रियता के बाद मल्टीप्लेक्स में इसके शोज बढ़ाए दिए गए थे. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मल्टीप्लेक्सेस में करीब 450 शोज बढ़े हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay